NDTV Khabar

जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

Lok Sabha Polls 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की टिप्पणियों पर भड़क उठे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, बोले- आसमान पर थूकने पर, थूक अपने ही चेहरे पर गिरता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

राज्यसभा सांसद अमर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी(PM Modi) पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) के लगातार तीखे हमलों ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह(Amar Singh) को बेचैन कर दिया है.उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोला है. नरेंद्र मोदी पर तीखे बयानों को लेकर सिद्ध को संबोधित करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि अगर आसमान पर थूकोगे तो थूक चेहरे पर ही गिरेगा. देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री को अपशब्द बोलना शोभा नहीं देता. अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए वीडियो में अमर सिंह ने कहा है कि राजनीति में विवाद स्वाभाविक है. नरेंद्र मोदी का भी गुजरात में शंकर सिंह बाघेला और केशुभाई पटेल से विवाद हो चुका, मगर उन नेताओं के बारे में नरेंद्र मोदी ने कभी गलत बातें नहीं कहीं. खुद का केस बताते हुए अमर सिंह ने कहा कि उन्हें समाजवादी पार्टी से दो-दो बार निकाला गया, मगर आपको तो नहीं निकाला गया. सिर्फ बीजेपी ने अरुण जेटली के लिए टिकट काटा. बावजूद इसके आपकी पीड़ा को समझते हुए बीजेपी ने राज्यसभा भेजा. आपने इसे स्वीकार भी किया. फिर कांग्रेस में जाने के लिए आपने राज्यसभा से इस्तीफा भी दे दिया.यह आपका अधिकार भी है. मैं आपको जेंटलमैन समझता रहा. मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां स्वीकार्य नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी और अमित शाह पर कसा तंज, कहा- राहु-केतु की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनी BJP


सिद्धू जी गाना गुनगुनाइए
राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि आप गाना बहुत गाने गुनगुनाते हैं और चुटकुले कहते हैं. इसलिए आपके एक गाना गुनगुनाने की जरूरत है. वो अफ़्साना जिसे अंजाम तक लाना न हो मुमकिन....उसे इक ख़ूब-सूरत मोड़ दे कर छोड़ना अच्छा....चलो फिर अजनबी बन जाएं हम दोनों... अमर सिंह ने कहा कि देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री के लिए अशोभनीय टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए. आसमान पर थूकने पर थूक अपने ही चेहरे पर गिरता है. 

नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार हमला, बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे

पीएम मोदी की तुलना दुल्हन और काले अंग्रेज से की
लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर कई टिप्पणियां कर चुके हैं. काले अंग्रेज और चूड़ियों वाली दुल्हन से पीएम मोदी की तुलना कर चुके हैं. पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया और उनकी तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बोलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है. नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को इंदौर में कहा था कि "मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है."

यह भी पढ़ें- VIDEO: सिद्धू का प्रधानमंत्री पर हमला, NDTV से बोले- मोदी जी सिर्फ इन दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे

उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्षपूर्ण आक्रमण जारी रखते हुए तुकबंदी की, "ना राम मिला, ना रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता हुआ एक बेरोजगार मिला." मध्य प्रदेश के इंदौर में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 'मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को ये बता चले कि वह काम कर रही है. बस यही हुआ है मोदी सरकार में.' बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करके प्रथम दृष्टया आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शुक्रवार को एक नया कारण बताओ नोटिस जारी किया था. इससे पहले सिद्धू ने कहा था कि गोरे अंग्रेजों के बाद अब देश से काले अंग्रेजों को भगाने का वक्त आया है.

टिप्पणियां

वीडियो- नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, सवालों से भाग रहे हैं पीएम मोदी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement