NDTV Khabar

गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री का संदेश भी नहीं पढ़ पाईं कमलनाथ की मंत्री, बोलीं- अब कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम के बीच मध्य प्रदेश में एक अजीब नजारा देखने को मिला. मध्य प्रदेश की एक मंत्री को गणतंत्र दिवस का संदेश पढ़ना था, मगर उनकी जगह एक कलेक्टर को पढ़ते देख सभी हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री का संदेश भी नहीं पढ़ पाईं कमलनाथ की मंत्री, बोलीं- अब कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

कमलनाथ सरकार में मंत्री इमरती देवी

इंदौर:

देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम के बीच मध्य प्रदेश में एक अजीब नजारा देखने को मिला. मध्य प्रदेश की एक मंत्री को गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ना था, मगर उनकी जगह अचाकन कलेक्टर को पढ़ते देख सभी हैरान रह गए. दरअसल, मध्य प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ग्वालियर में मुख्यमंत्री कमलनाथ के गणतंत्र दिवस के संदेश को भी ठीक से पढ़ नहीं पाईं. बीच में ही उन्होंने कलेक्टर को पढ़ने को कहा और तब जाकर कलेक्टर ने संदेश को पढ़कर पूरा किया.

मध्य प्रदेश: सरकारी कर्मचारी को गाली और धक्के देते कैमरे में कैद हुईं MLA, कहा- हमें किसी का डर नहीं

दरअसल, जब मंत्री इमरती देवी संदेश पढ़ रही थीं, तब कलेक्टर साहब भी उन्हीं के पास में मौजूद थे. मंत्री इमरती देवी को सीएम कमलनाथ का संदेश पढ़ना था. मगर वह नहीं पढ़ पाईं, तब जाकर उनके बदले वहीं मौजूद डीएम ने संदेश पूरा किया. हालांकि, इस दौरान पीछे मुड़कर मंत्री इमरती देवी ने जाने की कोशिश की, मगर फिर मुड़ गईं और डीएम के पास रुक गईं. 


SDM को धमकाने वाले विधायक बोले- वो मेरी बेटी जैसी हैं, उन्हें डांटना मेरी नैतिक जिम्मेदारी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंत्री इमरती देवी अटक-अटक कर भाषण पढ़ रही हैं. कुछ देर तक वो प्रयास करती हैं, मगर जब उनसे नहीं हो पाता है तो वह मुस्कुरा कर कहती हैं कि अब कलेक्टर साहब पढ़ेंगे. इसके बाद कलेक्टर साहब भी हंसने लगते हैं और भाषण पढ़ने के लिए पोडियम पर आ जाते हैं. 

हालांकि, वीडियो वायरल होता देख मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी ने सफाई दी और कहा कि मैं बीते दो दिनों से बीमार थी, आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं. मगर अब ठीक है. कलेक्टर ने ठीक से पढ़ा.

टिप्पणियां

आगरा में बीजेपी MLA ने महिला एसडीएम को धमकाया- क्या आपको नहीं पता है कि मैं विधायक हूं

बताया जाता है कि इससे पहले भी इमरती देवी शपथ के दौरान पूरी तरह से शपथ नहीं पढ़ पाईं थीं. जब कमलनाथ सरकार में इमरती देवी को मंत्री बनाया गया और शपथ लेने की बारी आई तब भी वह अटक गई थीं. बता दें कि इमरती देवी डबरा विधानसभा सीट से जीती हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement