लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने तालाब में कूदकर जान दे दी

लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

दमोह में अस्पताल में लड़की के शव का परीक्षण किया गया. इस मौके पर मौजूद लोग.

खास बातें

  • लड़की के परिवार की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई
  • गांव में लड़कों के छेड़छाड़ करने से त्रस्त हो गई थी नाबालिग लड़की
  • पुलिस मामले की जांच कर रही, आरोपियों की तलाश जारी
भोपाल:

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसे गांव के कुछ लड़के छेड़ते थे जिसके कारण वह परेशान थी. दमोह जिले की पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. दमोह जिला मुख्यालय पर अस्पताल में लड़की के शव का परीक्षण किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दमोह जिले के एक गांव में लड़कों के छेड़छाड़ करने से त्रस्त होकर एक नाबालिग लड़की ने अपनी जान दे दी. उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि दमोह के पड़ोसी जिले सागर में 13 अक्टूबर को दसवीं में पढ़ने वाली अपनी 16 वर्षीय बेटी से एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और इस संबंध में दर्ज मामले को स्कूल की प्रिंसिपल सहित कुछ अन्य लोगों द्वारा वापस लेने का दबाव बनाए बनाने से तंग आकर एक व्यक्ति ने बिजली के टावर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

उक्त घटना सागर से करीब 42 किलोमीटर दूर गढ़ाकोटा कस्बे में हुई थी. छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़ करने के मामले में शासकीय कन्या विद्यालय गढ़ाकोटा का आरोपी शिक्षक जेल में बंद है. गढ़ाकोटा पुलिस के अनुसार छेड़छाड़ की 16 वर्षीय पीड़ित छात्रा के पिता ने रात में अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूरी पर स्थित खेत में लगे बिजली के टावर से फंदा लटकाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था.  

एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद पार- युवक ने नाबालिग को 20 बार चाकुओं से गोदा, आंतें आईं बाहर

सुसाइट नोट में लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि स्कूल की महिला प्रिंसिपल एवं कुछ अन्य लोग छेड़छाड़ की शिकायत को वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं, जिससे वह व्यथित एवं परेशान है. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

उप्र : BJP नेता पर नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में केस दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : पंचायत में गांव वालों ने नाबालिग लड़की को पीटा