विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2019

भोपाल की बड़ी झील में मछली पकड़ने के लिए डाला जाल, तो फंस गया 'छोटा जहाज'

इसमें सवार लोगों में से 20-25 पर्यटकों को विमान पकड़ने की जल्दी थी. इसलिये अन्य मोटर बोट के जरिये लाइफ जैकेट पहनाकर उन्हें किनारे लाया गया.

Read Time: 2 mins
भोपाल की बड़ी झील में मछली पकड़ने के लिए डाला जाल, तो फंस गया 'छोटा जहाज'
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली:

भोपाल की बड़ी झील में रविवार दोपहर एक छोटा जहाज मछली पकड़ने के लिये डाले गये जाल में फंस गया. इसकी वजह से यह झील के बीच में काफी देर तक रुका रहा. शामला हिल्स पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक भरत प्रताप सिंह ने रविवार शाम बताया कि छुट्टी होने के कारण पर्यटकों को झील की सैर कराने वाला छोटा जहाज दोपहर में शुरू किया गया. पहली सैर के दौरान यह जहाज मछली पकड़ने के जाल में फंस कर झील के बीच में ही रुक गया. इसमें सवार लोगों में से 20-25 पर्यटकों को विमान पकड़ने की जल्दी थी. इसलिये अन्य मोटर बोट के जरिये लाइफ जैकेट पहनाकर उन्हें किनारे लाया गया.

भोपाल : मदरसे में 10 साल के बच्‍चे को जंजीरों से बाध कर रखा, सामने आई यह वजह...

उन्होंने कहा कि हालांकि कुछ समय बाद ही जहाज को जाल से अलग कर बचे सभी लोगों को भी सकुशल किनारे लाया गया. मध्यप्रदेश पर्यटन निगम द्वारा बड़ी झील की सैर कराने के लिये 50 लोगों की क्षमता वाला दो मंजिला छोटा जहाज संचालित किया जाता है. मालूम हो कि दो दिन पहले भोपाल के छोटे तालाब में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान दो नावों के पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई थी. भोपाल शहर में छोटे तालाब और बड़ी झील के बीच एक किलोमीटर से भी कम की दूरी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;