Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

EXCLUSIVE: राजनीति में आने के सवाल पर क्या बोले किंग खान ? पार्टी के चुनाव चिह्न के नाम पर फैला दी अपनी बाहें

एक सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने फिलहाल राजनीति में आने से इन्कार कर दिया है. उनका मानना है कि जनता के लिए जी-जान से काम करने का जो जज़्बा चाहिए, फ़िलहाल वो उनमें नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EXCLUSIVE: राजनीति में आने के सवाल पर क्या बोले किंग खान ? पार्टी के चुनाव चिह्न के नाम पर फैला दी अपनी बाहें

एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते शाहरुख खान.

खास बातें

  1. राजनीति में क्यों नहीं आना चाहते किंग खान
  2. शाहरुख खान ने पार्टी के चुनाव चिह्न पर दिया रोचक जवाब
  3. बोले-मेरे अंदर वो जज्बा नहीं, जो राजनीति में जरूरी है
नई दिल्ली:

सिनेमाई परदे से लोगों के दिलों पर छा जाने के बाद सियासत में कई अभिनेता उतर चुके हैं.हालिया उदाहरण हैं दक्षिण भारत के रजनीकांत और कमल हासन जैसे फिल्म सुपरस्टार्स.  कुछ समय पहले से वे दक्षिण में अपनी लोकप्रियता को भुनाते हुए सियासी जमीन उर्वर बनाने में लगे हैं. लोगों की निगाहें किंग खान शाहरुख खान पर भी कभी-कभी टिक जाती हैं. फैंस के जेहन में सवाल कौंधता है-क्या किंग खान भी निकट भविष्य में राजनीति में किस्मत आजमाएंगे?. इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने फिलहाल ऐसी किसी संभावना से इन्कार कर दिया है. उनका मानना है कि जनता के लिए जी-जान से काम करने का जो जज़्बा चाहिए, फ़िलहाल वो उनमें नहीं है.

'जीरो' का स्पूफ हुआ हिट, शाहरुख-सलमान की तरह ऐसी की एक्टिंग.. लोग बोले- 'वाह वाह'


शाहरुख खान ने एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा-"मैं एक अभिनेता के तौर पर देश के लिए हर फर्ज निभाने में यकीन रखता हूं. मगर आप जानते हैं कि राजनीतिक ऐसा क्षेत्र है, जहां विशिष्टता की जरूरत होती है. मुझे राजनीति की ज्यादा समझ और जानकारी भी नहीं है."

शाहरुख खान ने आगे कहा-राजनीति में पकड़ बनाने के लिए आपको एक्सपर्ट बनना पड़ता है, आपको पूरी तरह से निःस्वार्थ, समर्पित और लोगों की जिंदगी संवारने की दिशा में काम करने की जरूरत होती है. इसलिए मैं नहीं जानता कि मैं इन सब चीजों को लेकर कितना स्वार्थरहित भावना से काम कर सकता हूं. इस नाते मैं इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचता. मुझे राजनीति में आने को लेकर संदेह है. 

शाहरुख खान 'जीरो' के शूटिंग पर डायेक्टर को करते थे तंग, बार-बार पूछते रहे सिर्फ एक ही सवाल

अगर पार्टी बनाने का मौका मिला तो चुनाव चिह्न क्या होगा?. इस सवाल पर शाहरुख मुस्कुरा उठते हैं और मजेदार जवाब देते हुए दोनों बाहें फैला देते हैं. यह किंग खान की सिग्नेचर स्टाइल है. दरअसल फिल्मों में शाहरुख खान  जब बांहें फैलाये हुए रोमांटिक पोज देते हैं तो फैंस जान छिडकते हैं. 

टिप्पणियां

राजनीति में उतरने वाले फिल्म स्टार कमल हासन और रजनीकांत के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख खान ने उनकी तारीफ की. कहा- "रजनी और कमल सर राजनीति में आने से पहले ही सार्वजनिक रूप से लोगों की मदद करते रहे हैं. उन्हें लोग प्यार करते हैं, लोग चाहते हैं कि वे पब्लिक के लिए काम करें, मैं लोगों की तरह उतना प्यार नहीं किया जाता." 

 वीडियो-जानिए, राजनीति में आने के सवाल पर क्या बोले शाहरुख खान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

Advertisement