'आंख मारे' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कॉम्पिटिशन हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Video

'आंख मारे' (Aankh Marey) सॉन्ग पर इससे बेहतरीन डांस कॉम्पिटिशन आपने नहीं देख होगा. यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'आंख मारे' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कॉम्पिटिशन हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Video

'आंख मारे' (Aankh Marey) पर धांसू डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'आंख मारे' सॉन्ग पर हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटिशन
  • यूट्यूब पर वीडियो की धूम
  • बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरहिट सॉन्ग 'आंख मारे' (Aankh Marey) पर कितने ही डांस वीडियो बनते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं, लेकिन इस बार इस गाने पर ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने कोहराम मचा दिया है. यह डांस वीडियो है मशहूर डांसर मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) का.  उन्होंने अपने डांस पार्टनर संग इस गाने पर गजब का डांस किया है. 'आंख मारे' सॉन्ग्स के दोनों वर्जन पर मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) ने डांस किया है और दोनों एक से बढ़कर एक है. इस वीडियो ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, गुलाबी सूट में हरियाणवी छोरी ने यूं मचाई धूम -देखें Video

देखें वीडियो:

मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) के वीडियो वैसे भी आते ही छा जाते हैं. इस बार भी उनके वीडियो के साथ ऐसा ही हुआ है. उनकी डांसिंग स्टाइल यूनिक होने की वजह से लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. 'आंख मारे' (Aankh Marey) हाल ही में आई फिल्म 'सिंबा' (Simmba) का है, जिसे नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और मीका सिंह ने मिलकर गाया है. कुल मिलाकर मनप्रीत टुर के डांस वीडियो ने फिर से धमाल मचाया दिया है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बॉलीवुड एक्टर ने यूपी पुलिस पर खड़े किए सवाल, कहा- जब उनकी मां और बेटा कह रहे हैं तो...

बताया जाता है कि मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) को डांस टीचर के तौर पर भी जाना जाता है. वो नए अंदाज में ऑनलाइन वीडियो बनाकर डांस सिखाती हैं. उनके कई टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में वो बॉलीवुड, भांगड़ा और गिद्दा जैसी डांसिंग स्टाइल करती दिख रही है. इन वीडियो में इनके स्टेप्स वाकई बहुत कमाल के हैं. खबरों के मुताबिक, उन्होंने साल 2004 से ही डांस सिखाना शुरू कर दिया था.  मनप्रीत टुर के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स भी काफी संख्या में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...