'दारु लैना पी...' गाने में सिंगर ने मचाया धमाल, YouTube पर ट्रेंड हुआ Video

पंजाबी सिंगर दीप करन की शानदार आवाज हो और इंटरनेट पर सनसनी न मचे ऐसा हो ही नहीं सकता.

'दारु लैना पी...' गाने में सिंगर ने मचाया धमाल, YouTube पर ट्रेंड हुआ Video

पंजाबी सिंगर दीप करन

खास बातें

  • 'दारु लैना पी' गाना यूट्यूब पर ट्रेंड
  • दीप करन ने गाया है सॉन्ग
  • सोशल मीडिया पर मचा धमाल
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर दीप करन की शानदार आवाज हो और इंटरनेट पर सनसनी न मचे ऐसा हो ही नहीं सकता. साल 2016 में 'पेग पग' गाने से मशहूर हुए दीप करन का नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. दीप करन का गाना 'दारु लैना पी...' (Daru Laina Pee) 9 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. सिर्फ तीन दिन के भीतर यह गाना लोगों को इतना पसंद आ गया कि यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. गाने की लिरिक्स इतनी जबरदस्त है कि आप भी सुनने के बाद जरूर गुनगुनाना चाहेंगे. अभी तक इस गाने को लगभग 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं. गाने की लिरिक्स और म्यूजिक जस्सी एक्स ने दिया है. 

पंजाबी सॉन्ग 'Trending Nakhra' का यूटयूब पर तहलका, स्टाइलिश वीडियो 11 करोड़ के पार

'दारु लैना पी...' गाने के डायरेक्टर ओनली जशन ने इस गाने को एक पब के अंदर फिल्माया है, जिसमें एक लड़की बार में डेट के लिए आती है. 24 साल के सिंगर दीप करन ने बेसिकली पटियाला के रहने वाले हैं. दीप ने अपना पहला डेब्यू सॉन्ग 'जट ते जवानी..' साल 2013 में गाया था.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी इंडस्ट्री में पहली बार उन्हें 'पेग पग..' गाने से मिली थी. जिसके बाद वह बैक टू बैक गाने लाते रहे. 'दारु लैना पी...' (Daru Laina Pee) को क्राउन रिकॉर्ड्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब पर अपलोड किया था. फिलहाल अब इस गाने का क्रेज लोगों तक काफी बढ़ रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...