दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर पर बनाया यह पंजाबी सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) पर यह गाना बनाया है. यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर पर बनाया यह पंजाबी सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ का वीडियो वायरल
  • करीना कपूर पर बनाया पंजाबी सॉन्ग
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है यह सॉन्ग
नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गाने से धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी पंजाबी सॉन्ग (punjabi Song) यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा देता है.  दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी सॉन्ग 'कायली + करीना'  (Kylie + Kareena) यूट्यूब (YouTube) पर गदर काटे हुए है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का यह पंजाबी सॉन्ग जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. उनके इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 62 लाख 89 हजार से ज्यादा देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

देखें वीडियो:

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने यह पंजाबी गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor) के ऊपर गाया है. एक तरह से उन्होंने करीना कपूर के इस गाने से ट्रिब्यूट दिया है. पंजाबी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी दिलजीत दोसांझ  का सिक्का जमकर चलता है. उनकी पॉपुलैरिटी की कोई सीमा नहीं है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसी भी नए प्रोजेक्ट में काम कर उसे लोकप्रिय बना देते हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कई सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) गाए हैं. उनका किसाी भी गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. 

IPL 2019: KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या की पारी पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड सुपरस्टार, Tweet हुआ वायरल

बता दें कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के 'बैक टू बेसिक' एलबम को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी. इससे पहले उनका 'जिंद माही' गीत ने जमकर धमाल मचाया था. दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग लंदन में हुई थी. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में 'उड़ता पंजाब' और 'सूरमा' जैसी हिट फिल्में की हैं. उन्होंने पंजाबी फिल्म जट्ट और जूलिएट (भाग 1 और 2), पंजाब 1984, सरदार जी (भाग 1 और 2), सुपर सिंह, अंबरसरिया जैसी सुपरहिट फिल्मों में भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...