NDTV Khabar

गुरु रंधावा का 'इशारे तेरे...' गाने ने मचाया तूफान, Youtube पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज.. देखें Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का रिलीज हुआ पंजाबी गाना 'इशारे तेरे' (ISHARE TERE) ने इंटरनेट पर ऐसा तूफान मचाया कि यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरु रंधावा का 'इशारे तेरे...' गाने ने मचाया तूफान, Youtube पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज.. देखें Video

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली

खास बातें

  1. रंधावा का गाना हुआ रिलीज
  2. यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड
  3. 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का रिलीज हुआ गाना 'इशारे तेरे' ने इंटरनेट पर ऐसा तूफान मचाया कि यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गुरु रंधावा के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं, ठीक उसी तरह इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं और अब इस गाने पर 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इतना ही नहीं, 'इशारे तेरे' गाना यूट्यूब पर टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियो में शामिल हो गया है. गुरु रंधावा का पार्टी सॉन्ग रिलीज होने के बाद लोग इस पर झूमना भी शुरु कर दिया है. इस गाने को भूषण कुमार के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

सावन के आते ही आम्रपाली और निरहुआ ने लगाई आग, बारिश में यूं मस्त होकर नाचे वीडियो हुआ वायरल

गुरु रंधावा का गाना 'इशारे तेरे..' को खुद उन्होंने ध्वनि भानुशाली के साथ गाया है. इस गाने के लिरिक्स भी गुरु रंधावा ने ही लिखे हैं. पार्टी सॉन्ग में गुरु रंधावा की अच्छी पकड़ और उसे कैश करना उन्हें अच्छी तरह से आता है. गुरु रंधावा के लगभग सारे गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. पंजाबी सिंगर की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है जिसे बॉलीवुड भुनाने की जुगत में लगा है. रंधावा के डायहार्ड फैन्स ने इस गाने को बेहद ही कम समय में अन्य म्यूजिक वीडियो की तरह इसे भी पॉपुलर बना दिया. 

देखें वीडियो-


अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

गायक गुरु रंधावा का कहना है कि वह अभिनय करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए गायिकी से समझौता नहीं करेंगे. 'लाहौर', 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'बन जा रानी' और 'मेड इन इंडिया' जैसे गाने गा चुके गुरु कई वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभिनय क्षेत्र में कदम रखना चाहेंगे?

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "अगर मौका मिला, तो क्यों नहीं." गुरु ने कहा, "मैंने एक फिल्म साइन भी की है. पहले से ही फिल्म पर करार कर लिया है. अगर सब कुछ ठीक होता है, तो जल्द इसे रिलीज करेंगे, लेकिन मैं गायन से समझौता या पेशे के रूप में अभिनय शुरू करना नहीं चाहता."

...और भी हैं पंजाबी सिनेमा की ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement