सपना चौधरी के ठुमकों ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के उड़ाए होश, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नये-पुराने गाने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सपना चौधरी की डिमांड हर इंडस्ट्री में बढ़ती ही जा रही है.

सपना चौधरी के ठुमकों ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के उड़ाए होश, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज पर मचाया गदर

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर दिखाए जलवे
  • सरप्राइज एंट्री में आए खेसारी लाल यादव
  • यूट्यूब पर फिर देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नये-पुराने गाने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सपना चौधरी की डिमांड हर इंडस्ट्री में बढ़ती ही जा रही है. हरियाणवी फिल्म्स और म्यूजिक एल्बम में ही नहीं बल्कि भोजपुरी म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Music Video) में भी सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहते हैं. सपना चौधरी को ज्यादातर इवेंट्स अटेंड करने के लिए बुलाया जाता है. सपना इवेंट पर जाकर स्टेज पर कुछ ऐसे धमाल मचाती हैं कि हर कोई दीवाना हो जाता है. उनका इसी साल रिलीज हुए इवेंट का वीडियो इंटरनेट पर अभी भी सनसनी मचाये हुए हैं. यह वीडियो फरवरी महीने का है.

सपना चौधरी ने इस शख्स के लिए लगाई आग, 'तेरे आख्या का यो काजल...' पर यूं मचाया तहलका... देखें Video

देखें वीडियो-

पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से पूछा फेयरनेस का राज, मिला ऐसा जवाब क्रेजी हो गए भोजपुरी के पावर स्टार

सपना चौधरी को लोग इसलिए भी पसंद करते हैं, क्योंकि हर किसी भाषा में बिल्कुल फिट बैठ जाती हैं. बिहार के गया जिले में एक इवेंट के दौरान पहुंची सपना चौधरी ने भोजपुरी भाषा में कुछ ऐसे ठुमके लगाये कि हर कोई हैरान ही रह गया. सपना ने पुराने और मशहूर भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाये. भोजपुरी का गाना 'सैया जी दिलवा मांगेला...' पर जबरदस्त डांस किया है. इसमें सबसे बड़ा सरप्राइज यह था कि गाने के आखिर में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की भी स्टेज पर एंट्री होती है. खेसारी लाल यादव के आते ही दर्शकों में रोमांच और भी बढ़ जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी की जोड़ी ने जब-जब स्टेज पर डांस किया, हर बार हंगामा ही बरपा है. दोनों सुपरस्टार के एक साथ एंट्री होने पर लोगों में कुछ ऐसा खुमार छा जाता है, जैसे इवेंट के दौरान लोगों का मेला लगा हुआ है. फिलहाल सपना चौधरी की बढ़ती हुई डिमांड से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोकप्रियता काफी बढ़ गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...