NDTV Khabar

सपना चौधरी का रौद्र रूप देख खिसक जाएगी पांव तले जमीन, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा निराली है. सपना चौधरी कभी अपने डांस वीडियो से धूम मचाती हैं, तो कभी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म का ट्रेलर गरदा उड़ाने का काम करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी का रौद्र रूप देख खिसक जाएगी पांव तले जमीन, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  1. सपना चौधरी का नया वीडियो
  2. नए अवतार में दिखीं सपना
  3. इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा निराली है. सपना चौधरी कभी अपने डांस वीडियो से धूम मचाती हैं, तो कभी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म का ट्रेलर गरदा उड़ाने का काम करता है. भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) सिनेमा में डांस नंबर करने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है और अब वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फोकस सिर्फ उनकी फिल्में ही हैं. हरियाणा की बांकी छोरी अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. 

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मोबाइब ऐप के जरिये इस वीडियो को तैयार किया है, और वे भगवान शिव के गेटअप में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी शिव का रौद्र रूप दिखा रही हैं. लेकिन सपना चौधरी के फैन्स को उनका ये रूप बहुत पसंद आ रहा है, और वे बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. वैसे भी सपना को फैन्स का दिल जीतना आता है, और वे इस वीडियो के जरिये एक बार फिर दिल जीतने में सफल रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर शुरू किया था, लेकिन धीरे-धीरे वे आगे बढ़ती गईं और एक ऐसा समय आया जब वे हरियाणा की जानी-पहचानी शख्सियत बन गईं. लेकिन बिग बॉस-11 ने उनकी लोकप्रियता को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. अब सपना चौधरी भारत में ही नहीं बल्कि नेपाल में भी शो कर रही हैं, और उनकी बतौर एक्टर बॉलीवुड फिल्म 'दोस्त के साइड इफेक्ट्स' 8 फरवरी को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement