NDTV Khabar

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने कुछ ऐसा किया है जो स्टार किड्स से करने की बिल्कुल उम्मीद नहीं की जाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

सनी देओल के बेटे करण देओल

खास बातें

  1. सनी देओल के बेटे करण देओल
  2. मेट्रो में कुछ यूं की सवारी
  3. तस्वीर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने कुछ ऐसा किया है जो स्टार किड्स से करने की बिल्कुल उम्मीद नहीं की जाती है. सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) को बहुत ही सादगी भरे अंदाज में देखा गया है. करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग चल रही है और करण देओल फिल्म की शूटिंग के लिए किसी शानदार कार से नहीं बल्कि मेट्रो की सवारी करके पहुंचे हैं. करण देओल (Karan Deol) का मेट्रो में सफर करने वाला वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है, और करण देओल मेट्रो में काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाई धूम

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nor Anifah (@seputar_bollywood) on


करण देओल (Karan Deol) की ये सादगी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, और उनका ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. वैसे उनके दादा और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र भी इन दिनों अपने फार्म हाउस में बहुत ही सादगी भरा जीवन गुजार रहे हैं. वैसे भी कहा जाता है, पोता अपने दादा पर ही जाता है. करण देओल (Karan Deol) ने स्टार बनने से पहले ही अपने इस स्टाइल को दिखा दिया है. वैसे भी देओल फैमिली बॉलीवुड में अपनी सादगी के लिए ही पहचानी जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kulwinder nehal (@nehal_kulwinder) on

 

शाहरुख खान ने खोल दिया राज, अक्षय कुमार के साथ फिल्म न करने की बताई ये वजह

टिप्पणियां

सनी देओल (Sunny Deol) बेटे करण देओल उर्फ रॉकी को लॉन्च करने जा रहे हैं. सनी देओल रॉकी की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' को डायरेक्ट कर रहे हैं. रॉकी की डेब्यू फिल्म को विजेता फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है. रॉकी के साथ सहर बाम्बा लीड रोल में दिखेंगी. सनी देओल (Sunny Deol) ने इस फिल्म के बड़े हिस्से को हिमाचल प्रदेश के मनाली और दिल्ली में शूट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement