सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' से मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary: सावन (Sawan 2019) के खास मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी शिव भक्तों के लिए एक दमदार गाना लेकर आई हैं.

सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' से मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

Sawan 2019: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'भोले का स्वैग' ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • 'भोले का स्वैग' ने मचाई धूम
  • अनोखे अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: सावन (Sawan 2019) का महीना शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है. सावन का महीना लगते ही पूरे वातावरण में बोल-बम के नारे गूंजने लगेंगे और कांवड़िये अपनी यात्रा के लिए तैयार हो जाएंगे. सावन के ही खास मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कांवड़ियों के लिए एक दमदार और जबरदस्त गाना 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' लेकर आई हैं. सोनोटेक पर रिलीज हुए इस गाने के म्यूजिक से लेकर इसके लीरिक्स तक बहुत शानदार हैं. वहीं गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लुक और अंदाज इनके दूसरे गानों से बिल्कुल अलग रहा है. खास बात तो यह है कि रिलीज होने के बाद से ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को करीब 10 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

धर्मेंद्र अपने तबेले में काम करते आए नजर, बोले- भैंसों के साथ भैंस बनना पड़ता है- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने  'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है. 'भोले का स्वैग' गाने का म्यूजिक और लीरिक्स ऐसा है कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. वहीं वीडियो में सपना चौधरी की बात करें तो वह इस गाने में गोल्डन और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. अपने इस गाने में सपना चौधरी ने डांस का भी खूब तड़का लगाया हुआ है. गाने के अलावा फैंस उनके जबरदस्त डांस को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

भूत बनकर को-स्टार्स को डराती नजर आई ये एक्ट्रेस, वायरल हो गया धांसू Video

बता दें कि हरियाणा के मंच से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11' में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता भी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. बिग बॉस  11 के बाद से ही सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. हाल ही में सपना चौधरी ने बीजेपी जॉइन करते हुए राजनीति की तरफ अपना कदम रखा है. इसके साथ ही अब सपना चौधरी के फैंस के लिए एक खुश-खबरी यह भी है कि उनके फैंस सपना के गाने और इवेंट्स एमएक्स प्लेयर पर देख और सुन सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...