Sapna Choudhary ने 'रसगुल्ला बीकानेर का' पर किया जोरदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. देखें Videp

Sapna Choudhary ने 'रसगुल्ला बीकानेर का' पर किया जोरदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जोरदार डांस

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने मशहूर हरियाणवी सॉन्ग 'रसगुल्ला बीकानेर का' ( Rusgulla Bikaner Ka) पर जोरदार स्टेज परफॉर्मेंस दी है. वीडियो में सपना चौधरी का दिलकश अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स के यू-ट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: भैंस की पीठ पर चढ़कर यूं की कुत्ते ने सवारी, Sunil Grover ने शेयर किया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक करीब 65 लाख बार देखा जा चुका है. देसी क्वीन सपना चौधरी ने इस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'बलम ऑल्टो' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था.

'द लंचबॉक्स' की एक्ट्रेस से बच्ची ने मांगे पैसे तो एक्ट्रेस ने दिया मास्क, और फिर...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.