सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब (YouTube) तक पर अपने एंटरटेनिंग वीडियो की वजह से छाई हुई हैं.भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी -हरियाणवी सिनेमा में पॉपुलैरिटी के बाद सोशल मीडिया पर भी वे छाई हुई हैं.

सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये डांस वीडियो तो वाकई कमाल का है

खास बातें

  • सपना चौधरी का दिखा बेमिसाल डांस
  • जबरदस्त भीड़ दिखती है वीडियो में
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया है डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडीया से लेकर यूट्यूब तक पर अपने एंटरटेनिंग वीडियो की वजह से छाई हुई हैं. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा समेत बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने के बाद एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. वह भी बॉलीवुड फिल्म में. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना चौधरी लीड रोल में नजर आएंगी. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका धमाल बदस्तूर जारी है और उनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में लाइव परफॉर्म कर रही हैं, और उनको देखने के लिए लोग घरों की छतों और मुंडेरों तक पर चढ़े हुए हैं. सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी काम कर चुकी हैं.

सपना चौधरी ने बिग बॉस के अपने इस साथी से कह दी दिल की बात, बोलीं- आपके जैसा दूल्हा चाहिए...देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on


Bigg Boss 12: जसलीन की शिवाशीष से हुई सीक्रेट टॉक, बोलीं- बाहर आकर अनपूजी के साथ रिश्ते पर सब बताऊंगी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो में दर्शकों की जमकर भीड़ नजर आ रही है, और वह सपना चौधरी का डांस बहुत ही बेसब्री के साथ देख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. सपना चौधरी 'लैक्मे का जो छोरी कजरा लगावेगी' गाने पर डांस कर रही है. इस गाने के बोल में धमकी दी जाती है कि अगर ऊंची एड़ी की सैंडल पहनेगी तो किडनैप हो जावेगी. इस तरह जितना दिलचस्प यह सॉन्ग है, उतना ही मजेदार यह वीडियो है.

#MeToo: AIB की अदिति मित्तल पर महिला को स्टेज पर जबरन Kiss करने का आरोप, यूं मांगनी पड़ी माफी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on


Bigg Boss 12: बाथरूम में जसलीन ने कुछ यूं गाया गाना, अनूप जलोटा बोले- जल्दी गाओ पानी चला जाएगा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उनके वीडियो बेशक पुराने ही क्यों न हों लेकिन उन्हें देखा खूब जाता है. तभी तो 'बिग बॉस 11' में जब सपना चौधरी आई थीं तो उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन हिना खान उन पर हावी रहीं, इसका खामियाजा उन्हें घर से बाहर निकलने के तौर भुगतना पड़ा. यही नहीं, सपना चौधरी पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी काम कर चुकी है. उनके गाने बॉलीवुड में भी तहलका मचा चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com