सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स के दिलों पर राज करना आता है. फिर चाहे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी फिल्मों (Punjabi Movies), बॉलीवुड (Bollywood) या फिर टीवी पर बिग बॉस (Bigg Boss) क्यों न हो. ये वीडियो भी कमाल है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज पर चलाया स्कूटर तो मच गया गदर

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया धमाल
  • वायरल हुआ स्टेज शो का वीडिय
  • धमाकेदार अंदाज में किया है डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स के दिलों पर राज करना आता है. फिर बात चाहे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी फिल्मों (Punjabi Movies), बॉलीवुड (Bollywood) या फिर टीवी पर बिग बॉस (Bigg Boss) की हो, सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से चाहने वालों का दिल जीता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी मंच पर एक्टिव न भी हों तो भी उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रखते हैं. ऐसा ही उनकी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ब्लू सूट पर स्टेज पर ऐसा डांस कर रही हैं कि जमकर नोट बरस रहे हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, शिवाशीष से बढ़ी नजदीकियां, बोलीं- अब मैं सिंगल हूं
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhojpuri Exclusive (@filmydil_bhojpuri) on


कंगना रनौत को सोनम कपूर पर आया गुस्सा, बोलीं- पिता की वजह से है पहचान, एक्टिंग भी नहीं आती

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में स्टेज पर 'तेरा यार चले चेतक' पर सॉन्ग पर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी ने इस खूबसूरत अंदाज में डांस किया है कि उनके फैन्स क्रेजी हो जाते हैं. सपना चौधरी स्टेज पर जब टू-व्हीलर चलाने वाली एक्टिंग करती हैं तो फैन्स एकदम मस्त हो जाते हैं.  सपना चौधरी का ये देसी डांस बहुत ही कमाल का है, और उनके फैन्स के लिए मजे को दोगुना कर देता है. इसके बाद एक शख्स आता है और नोट बरसाने लगता है. उसके बाद तो जैसे नोटों की बारिश ही होने लगती है. 

भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, रसगुल्ले खाते हुए किया इंट्रोड्यूस- देखें Video

वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जो भी करती हैं, वह धमाल मचाने के लिए काफी होता है. सपना चौधरी ने हरियाणवी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में आईं और उन्होंने वहीं भी फैन फॉलोइंग बढ़ाने का काम किया और उनके अंदाज को हर किसी ने पसंद किया.

नेहा कक्कड़ को चैलेंज करने आई ये लड़की, 'लूडो' पर किया ऐसा डांस सिंगर भी रह गई् हैरान- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'बिग बॉस (Bigg Boss)' से बाहर आते ही उनके पास काम की बरसात हो गई. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी मौका मिला, यही नहीं उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया. कामयाबी ने सपना चौधरी के कदम चूमे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com