NDTV Khabar

भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: नवरात्र 10 अक्तूबर से शुरू होने जा रहे हैं. जहां देश भर में शारदीय नवरात्र की धूम मचने ही वाली हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी नवरात्र का धमक सुनाई देने लगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: चांदनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की नवरात्र में पेशकश

खास बातें

  1. नवरात्र 10 अक्टूबर से हो रहे हैं शुरू
  2. भोजपुरी देवी गीत हुआ रिलीज
  3. चांदनी सिंह और कल्लू हैं सॉन्ग में
नई दिल्ली: नवरात्र 10 अक्तूबर से शुरू होने जा रहे हैं. शारदीय नवरात्र (Navaratri 2018) 10 अक्टूबर से शुरू होंगे और 19 अक्टूबर तक चलेंगे. कलश स्थापना के लिए शुभ मुहूर्त 7:56 मिनट का समय है. जहां देश भर में नवरात्र की धूम मचने ही वाली हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी नवरात्र का धमक सुनाई देने लगी है. भोजपुरी (Bhojpuri) यूट्यूब (YouTube) सनसनी चांदनी सिंह (Chandani Singh) का नया देवी गीत बाजार में आने वाला है जिसका नाम है 'सलोनी के मम्मी (Saloni Ki Mummy).' इस देवी गीत एलबम को आदि शक्ति फिल्म्स ने इस नवरात्रि पर जारी किया है.

सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'



खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) जोड़ी चांदनी सिंह (Chandani Singh) और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का ये सॉन्ग रिलीज होते ही लोकप्रिय होना शुरू हो गया है, और यह एकदम अलग तरीके का सॉन्ग है. इस एलबम को श्याम देहाती ने लिखा है जबकि इसके निर्माता हैमनोज मिश्रा हैं. इस एलबम में अरविन्द अकेला कल्लू की आवाज है जबकि वीडियो में चांदनी सिंह तथा कल्लू और अन्य नजर आ रहे हैं. 

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

टिप्पणियां
इस भोजपुरी (Bhojpuri) एलबम में चांदनी सिंह (Chandani Singh) यानी सलोनी से उनके पति कहते हैं कि तुम व्रत मत करो. जिसके बाद चांदनी सिंह नाराजगी भरे शब्द मेंन नवरात्र के महत्व को बताती हैं. इस एलबम में चांदनी सिंह अलका झा की आवाज पर ठुमकते लगा रही हैं जबकि अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही आवाज पर ठुमकते दिख रहे हैं. चांदनी सिंह अरविंद अकेला कल्लू के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं. वे इस एलबम को लेकर काफी खुश हैं. अरविंद अकेला कल्लू चांदनी सिंह के बारे में कहते हैं कि वह असाधारण कलाकार हैं और व्यवहार कुशल भी. सचमुच काफी अच्छा लगता है चांदनी सिंह के साथ काम करके. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement