NDTV Khabar

सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने ठुमकों से तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी

खास बातें

  1. सपना चौधरी का आया एक और वीडियो
  2. सिंगर अंकित तिवारी हुए फैन
  3. सपना को डेडिकेट किया ये सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने ठुमकों से तहलका मचा चुकीं सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है. बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 11 में भले ही वह विजेता नहीं रही हो, लेकिन उन्होंने अपने काबिलियत से सभी सिनेमा इंडस्ट्री पर राज करती हुई दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पास कोई न कोई इवेंट या फिल्म के ऑफर मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी लेकर फैन्स के बीच काफी उत्सुकुता देखने को मिलती है. सपना चौधरी का वीडियो इंटरनेट पर आने पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है. फिलहाल इस बार कुछ ऐसा वीडियो आया है, जिसे देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाएंगे. जी हां, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने उनके लिए एक इवेंट सॉन्ग डेडिकेट किया.

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन पेज ने उनका एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. अपलोड किये गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सिंगर अंकित तिवारी ने सपना चौधरी को लेकर अपना ही एक सॉन्ग डेडिकेट किया गया है. उन्होंने 'गलियां तेरी गलियां...' गाने को गाते हुए अंत में 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां' लाइन अपने से जोड़ दी. यानी बॉलीवुड सिंगर भी सपना चौधरी का दीवाना होने से खुद को रोक नहीं सके. हालांकि कोई भी हो सपना चौधरी का जब जादू चलता तो हर कोई उनका दीवाना हो ही जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह की लगाई क्लास तो जवाब मिला- खड़ूस टीचर, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस से लौटने के बाद से लोकप्रियता की पायदान पर तेजी से कदमताल कर रही हैं. बॉलीवुड तक में उनका सिक्का चल रहा है. 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में उन्होंने स्पेशल सॉन्ग किए हैं. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी सपना चौधरी ने अपने हाथ दिखाए हैं. यही नहीं, सपना 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. इस तरह वे अपने फैन्स को भरपूर तरीके से एंटरटेन करने जा रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement