NDTV Khabar

सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, पेड़ के तने पर चलकर पार करनी पड़ी उफनती नदी

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्ट्रेस मिस पूजा (Miss Pooja) अपनी गायकी और स्वैग के लिए पंजाब समेत पूरी दुनिया में पहचानी जाती हैं, और इन दिनों वे अपनी अगली एल्बम की तैयारियों में जुटी हैं. उनका ये वीडियो सांसें रोक देगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सांसें रोक देगा इस सिंगर का ये Video, पेड़ के तने पर चलकर पार करनी पड़ी उफनती नदी

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) का हैरतअंगेज वीडियो

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर हैं मिस पूजा
  2. नया सॉन्ग जल्द होगा रिलीज
  3. जबरदस्त वीडियो किया है पोस्ट
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और एक्ट्रेस मिस पूजा (Miss Pooja) अपनी गायकी और स्वैग के लिए पंजाब समेत पूरी दुनिया में पहचानी जाती हैं, और इन दिनों वे अपनी अगली एल्बम की तैयारियों में जुटी हैं. लेकिन पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री की धड़कन मिस पूजा (Miss Pooja) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मिस पूजा नदी पार करने की कोशिश कर रही हैं, और नदी को एक किनारे से दूसरे किनारे तक जोड़ने का काम एक पेड़ का तना करता है. मिस पूजा के शो में जुटने वाली भीड़ को देखते हुए उन्हें पंजाब की सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कहना गलत नहीं होगा.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग की डांस रिहर्सल, 'आम्रपाली रे...' सॉन्ग पर गिराई बिजलियां- देखें Video

मिस पूजा (Miss Pooja) नदी के ऊपर पड़े इस पेड़ के तने पर बहुत ही सधे हुए ढंग से चल रही हैं और फिर नदी को पार कर जाती हैं. नदी पानी से लबालब है और पानी तेज रफ्तार से बह रहा है. मिस पूजा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा हैः "आउच!! कश्मीर बिहाइंड दी सीन. जान निकली पई आ... (जान निकली हुई है)." वाकई इतने संकरे रास्ते गुजरकर नदी पार करना बहुत ही रिस्की है. वैसे भी मिस पूजा का अगला सॉन्ग 'कश्मीर' जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है, और वे इसका अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं.

अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का Video हुआ वायरल, इस अंदाज में आए नजर
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on


भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
37 वर्षीया मिस पूजा (Miss Pooja) पंजाब के राजपुरा की हैं. मिस पूजा ने 2006 में सिंगिंग डेब्यू किया था और उनका पहला सॉन्ग 'जान तो प्यारी' था. 2009 में उनकी एल्बम 'रोमांटिक जट्ट' रिलीज हुई थी जिसे खूब सराहा गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में 'पंजाबन' और 'चन्ना सच्ची मुच्ची' रिलीज हुई थीं. मिस पूजा के इस पंजाबी सॉन्ग को लेकर भी जबरदस्त हाइप है, और हमेशा की तरह वह कुछ नया लेकर आएंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement