सपना चौधरी ने घूंघट में स्टेज पर किया तूफानी डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वो नीले रंग के सूट में धमाकेदार डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी ने घूंघट में स्टेज पर किया तूफानी डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिखेरा जलवा

नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में घूंघट पहनकर स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए इस दौरान खूब भीड़ उमड़ी हुई थी. लोग उनके डांस को अपने कैमरे में कैद करते दिखे. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी माफी, लिखा- मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

देखें वीडियो:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर कहर बरपा रही हैं.  सपना चौधरी ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान नीले रंग का सूट पहना था. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक कई व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...