Sapna Choudhary ने 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' पर डांस से उड़ाया गरदा, देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रायपुर में हरियाणवी सॉन्ग 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' से धमाका कर दिया है.सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी में भी तहलका मचा चुकी हैं.

Sapna Choudhary ने 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' पर डांस से उड़ाया गरदा, देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर किया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाया धमाल
  • रायपुर में किया धमाकेदार डांस
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से सुर्खियां बटोरने के लिए जाना जाती हैं. भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरीका एक नया डांस वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ((Sapna Choudhary) का यह वीडिया छत्तीसगढ़ के रायपुर का है, जहां वो अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. बिहार, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश में तहलका मचाने के बाद सपना चौधरी का कारवां अब छत्तीसगढ़ की तरफ बढ़ चुका है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रायपुर में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी. सपना चौधरा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

Kalank Teaser: आलिया का जलवा, संजय-माधुरी का सस्पेंस, सांड़ को धूल चटाते दिखे वरुण धवन- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रायपुर में हरियाणवी सॉन्ग 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' पर अपने डांस का जलवा बिखेर दिया है. सपना चौधरी के इस डांस परफॉर्मेंस के बाद वहां मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाई. लोग उनके डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमके में कैद करते दिखे. सपना चौधरी के इस वायरल वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. रायपुर में उनके इस इवेंट में लाखों लोगों की मौजूदगी दिखी. लोग उनके डांस को देख क्रेजी हुए जा रहे थे.

MS Dhoni बोले, मुझ पर भी मैच फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं, ये कत्ल से भी बड़ा अपराध है - देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उनके इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. कुल मिलाकर इस डांस वीडियो ने गरदा उड़ा दिया है. सपना चौधरी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर धमाका किया था. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू कर चुकी हैं.  'बिग बॉस 11' में शिरकत करके सपना चौधरी पहले ही देश भर में पॉपुलर हो चुकी है, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...