NDTV Khabar

सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो उन्हें मैच करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. सपना चौधरी स्टेज पर ऐसे ठमुके लगाती हैं कि उनके फैन्स के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पंजाबी से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों तक में मचाया हंगामा

खास बातें

  1. सपना चौधरी ने फिर मचाया तहलका
  2. डांस वीडियो हो रहा वायरल
  3. कमाल का किया है डांस
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो उन्हें मैच करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी स्टेज पर ऐसे ठमुके लगाती हैं कि उनके फैन्स के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. तभी तो सपना चौधरी के शो में अकसर भीड़ को काबू करने के अलग से बंदोबस्त किए जाते हैं. 'बिग बॉस-11' में धमाकेदार पारी खेलने के बाद तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है जिसमें हरियाणा की बांकी छोरी अपने देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी ने काले रंग के लहंगा-चोली में कहर बरपा रखा है. वैसे सपना चौधरी भोजपुरी, बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

भैंस पर सवार हुए खेसारी लाल यादव को देख काजल राघवानी हुईं इम्प्रेस, बोलीं,‘बलम जी लव यू’
 

सपना चौधरी ने ओढ़ा तिरंगा, जोर-जोर से लगाए जय हिंद के नारे...देखें Video

सपना चौधरी का ये वीडियो पंजाबी अवार्ड्स के दौरान का है, जिसमें कई नामचीन हस्तियों के अलावा बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन भी नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा' सॉन्ग पर इस तरह थिरक रही हैं कि उनके फैन्स हैं कि वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. सपना चौधरी के कुछ सिग्नेचर स्टेप्स हैं जिनके लिए उनके चाहने वाले क्रेजी हैं, वो स्टेप्स भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video 

टिप्पणियां
सपना चौधरी जब से बिग बॉस में हिस्सा लेकर लौटी हैं वे पूरे देश की चहेती बन गई हैं. बॉलीवु़ड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है. कुछ दिन पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने स्पेशल सॉन्ग किया था. इसके बाद वे एक पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ नजर आई थीं और इसे खूब पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में डांस किया था. अभी सपना चौधरी के और धमाके आने बाकी हैं क्योंकि ये तो बस शुरुआत है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement