Sapna Choudhary के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं.

Sapna Choudhary के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो का तहलका

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस ने मचाया धमाल
  • सुपरहीट हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वायरल हुआ सपना चौधरी का वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. उनका यह वीडियो कुछ ही घंटों पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वायरल वीडियो में 'गोली चल जावेगी', 'तेरी आंख्या का यो काजल',  'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' जैसे सुपरहिट गानों पर सपना चौधरी ने अपने डांस से तहलका मचा दिया है. उनके डांस को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. लोग इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के इस वीडियो ने कोहराम मचाकर रख दिया है. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सलवार शूट इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए और कुछ नए स्टेप्स भी दिखाए. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. फैंस उनके वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और देहरादून में परफॉर्मेंस दी थी. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो में उनकी इसी कड़ी का हिस्सा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उनका यह वीडियो कहां का है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 24: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की जबरदस्त कमाई, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आग की लपटों की तरह सोशल मीडिया पर फैल जाता है. सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है. 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...