Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस और एक्सप्रेशंस से यूं मचाया धमाल, इंटरनेट पर Video की धूम

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस और एक्सप्रेशंस से यूं मचाया धमाल, इंटरनेट पर Video की धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. उनकी लोकप्रियता का ग्राफ इतना बढ़ चुका है कि देश के कोने-कोने से उन्हें डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं. सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह डांस वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है.  

खेसारी लाल यादव ने 'लहंगा लखनऊआ' से यूट्यूब पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में वो मशहूर हरियाणवी सॉन्ग 'गज भर पानी ले चाली' पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी का हाल ही में 'घूंघट 3' वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने कमाल के एक्सप्रेशंस दिए थे. वैसे भी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ' से एंट्री मार चुकी हैं.

दीपिका पादुकोण ने किया JNU का दौरा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'उड़ता हुआ सिक्स लगा दिया'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक से हरियाणा से की हो, लेकिन अब उनका जलवा पंजाबी, भोजपुरी सिनेमा के साथ बॉलीवुड जगत में भी है.

उन्होंने बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था. डांस से इतर सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में रहते हुए सपना चौधरी ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपनी अलग पहचान भी बनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...