सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में खूब धूम मचा चुकी हैं.

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाई धूम
  • स्टेज पर किया जोरदार डांस
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से खूब सुर्खियों बटोरती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. अब फिर से उनके कुछ डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए थे. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने डांस से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह 40 मिनट हुए लेट, तो अक्षय कुमार ने लगवाई उठक-बैठक...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. कुछ ही दिन में उनके डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के वीडियो यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचाते हैं. उनका कोई भी डांस वीडियो को करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आता है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

राजपाल यादव को शख्स ने लड़की के लिए मारा थप्पड़, थोड़ी देर बाद हुआ ऐसा...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. इन दिनों वो पूरे देश में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...