NDTV Khabar

सपना चौधरी की 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज, गोलियां बरसाती दिखीं हरियाणा की छोरी- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सपना भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा रही हैं.

4.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी की 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज, गोलियां बरसाती दिखीं हरियाणा की छोरी- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects Trailer)' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  1. सपना की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
  2. बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू
  3. धमाकेदार अंदाज में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudh की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है, और फिल्म में सपना चौधरी आईपीएस (IPS) अफसर का रोल कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) गोलियां बरसाते और गंडों की अक्ल ठिकाने लगाती नजर आएंगी.  'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मकर संक्रांति की तैयारी में जुटी गोकुलधाम सोसाइटी, जेठालाल ने दिए पतंगबाजी के टिप्स


सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी, Photo हुईं वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी की फिल्म में चार दोस्तों की कहानी है और चारों को अपने-अपने सपनें हैं. जिन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद पर गुजरने को तैयार हैं. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अरुण जाधव, नील मोटवाणी और साई भल्लाल भी हैंं. फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है. फिल्म की कहानी रीना डेनियल की है. सपना चौधरी की फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है.

हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल अजय देवगन संग कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू, Photo हुई वायरल

'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, महिला को कुछ इस तरह दिया जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इससे पहले बॉलीवुड में दो स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल नंबर किए थे. फिल्में बेशक नहीं चल सकीं, लेकिन उनके स्पेशल सॉन्ग खूब पसंद किए गए. यही नहीं, सपना चौधरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लोकप्रियता दिलाने का काम 'बिग बॉस 11' ने किया. बिग बॉस में सफल पारी ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाने का काम किया. सपना चौधरी इन दिनों बिहार से लेकर कोलकाता तक खूब स्टेज शो कर रही हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


4.8K Shares
(यह भी पढ़ें)... 2014 का चायवाला 2019 में चौकीदार हुआ!

Advertisement