Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में उन्होंने रेसलिंग रिंग में धांसू डांस किया है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा डांस वीडियो

Sapna Chouhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने रेसलिंग रिंग में फिर लगाए ठुमके
  • उनके डांस वीडियो ने मचाई धूम
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर से उनका एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड (Bollywood) और टेलीविजन पर तहलका मचाने वाली हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) रिंग में जबरदस्त तरीके से डांस कर रही हैं, और खास यह है कि सपना चौधरी के साथ बिग बॉस (Bigg Boss) में उनके साथ रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) भी रिंग में जमकर थिरक रही हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में पतली कमर सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी जब कुश्ती के रिंग में थिरकती हैं तो उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. बीते साल कुश्ती के रिंग में सपना चौधरी डब्लूडब्लूई( WWE) रेस्लर द ग्रेट खली के साथ नजर आई थीं. इस वीडियो में सपना चौधरी डांस कर रही थीं, जबकि खली रिंग की रस्सियों पर बैठे उनका डांस देख रहे थे. यही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को डांस करता देखकर खुद को रोक नहीं पाए थे, खली और वे भी वहीं बैठे-बैठे डांस करने लगे थे. लेकिन इस लेटेस्ट वीडियो में सपना चौधरी के साथ अर्शी खान (Arshi Khan) भी नजर आ रही हैं. अर्शी खान भी सपना चौधरी के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में टाइगर श्रॉफ बने सिंगर, इस गाने को गाकर खूब लूटी वाहवाही- देखें Video

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था.

VIDEO: Sapna Choudhary मना रही हैं Birthday तो Amitabh Bachchan को मिलेगा Dadasaheb Phalke Award

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...