सपना चौधरी ने पल्लू डांस से स्टेज पर यूं मचाया तहलका, फैन्स के शोर से गूंज उठा हॉल- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो ने धूम मचा रखी है. उन्होंने इस वीडियो में पल्लू डांस से धमाल मचा दिया है.

सपना चौधरी ने पल्लू डांस से स्टेज पर यूं मचाया तहलका, फैन्स के शोर से गूंज उठा हॉल- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • सपना चौधरी ने पल्लू डांस से ढाया कहर
  • फैन्स के शोर से गूंज उठा हॉल
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को दर्शकों को एंटरटेन करना बहुत अच्छे से आता है. वो अपने डांस परफॉर्मेंस में नए-नए स्टेप्स कर दर्शकों को अपना कायल बना लेती हैं. सपना चौधरी का अब एक और डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) इस वीडियो में धमाकेदार डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख जा कि कैसे वो स्टेज पर पल्लू डांस से धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी के डांस को देख दर्शकों ने जमकर तालिया और सीटियां बजाईं.

साउथ के सुपरस्टार Mammootty बोले- हम अपनी फिल्मों में सलमान खान को नहीं ले सकते, क्योंकि...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनकी फैन साइट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी सिर पर पल्लू डालकर गजब का डांस कर रही हैं.  वैसे भी हरियाणवी छोरी और देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के वीडियो तहलका मचाने के लिए जाने जाते हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो ने भी कुछ ऐसा ही किया है. लोगों को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Viral Video:सड़क पार कर रही थी गाय, रेड लाइट देखते ही खुद पर ऐसे लगाया ब्रेक, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी बॉलीवुड में बतौर डांसर और एक्टर के तौर पर डेब्यू कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. हालांकि उनकी यह फिल्म सफल नहीं हो सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग और डांस की काफी तारीफ हुई थी. सपना चौधरी 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं. सपना ने इस दौरान घर के सदस्यों को अपने ठुमकों से घायल किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...