स्कूटी चला रहीं सपना चौधरी के हाथों पर सजी मेहंदी, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट गाना 'छोरी 96 की है हरियाणवी लागे...' (Chori 96 Ki) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

स्कूटी चला रहीं सपना चौधरी के हाथों पर सजी मेहंदी, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स...

Sapna Choudhary का नया वीडियो यूट्यूब पर वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज
  • 'छोरी 96 की है...' यूट्यूब पर हिट
  • 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट गाना 'छोरी 96 की है हरियाणवी लागे...' (Chori 96 Ki) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाना 5वें नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 3 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वैसे, सपना चौधरी की दीवानगी दर्शकों के बीच कुछ ऐसी हो चुकी है कि उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर आने पर पल में ही वायरल हो जाता है. हरियाणवी डांसर की पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने पिछले साल बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री मारी. अब उन्हें न सिर्फ हरियाणवी फिल्म बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड से भी जमकर ऑफर आने शुरु हो गए हैं. उनके ठुमके इतने मशहूर हो चुके हैं कि सपना चौधरी का फेमस गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल...' देश के बाहर विदेशों में भी काफी चर्चे हैं. फिलहाल उनका एक और नया गाना 'छोरी 96 की है हरियाणवी लागे...' (Chori 96 Ki) यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. इसमें सपना स्कूटी चला रही हैं और उनके हाथों पर मेहंदी सजी हुई है.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video

सपना चौधरी का पंजाबी लेटेस्ट सॉन्ग गदर मचाना शुरु कर दिया है. सपना ने इससे पहले भी कई पंजाबी सॉन्ग में स्पेशल नंबर कर चुकी हैं, लेकिन इस बार वह काफी अलग अंदाज में नजर आई हैं. उनका स्टाइल और देखने का अंदाज काफी कातिलाना है.

Video: सपना चौधरी हेलीकॉप्टर से उतरकर फरारी में हुई सवार, घायल आशिक बोला, 'यार तेरा चेतक पे चले, तने चस्का...'

इस वीडियो की शुरुआत में वह बार टेंडर के पास जाकर एक ड्रिंक्स ऑर्डर करती हैं और उसके द्वारा मना करने पर सपना चौधरी उसे धमकी देती हैं. इसके बाद ड्रिंक्स बार के पास सीट बैठा हुआ लड़का यह घटना देखकर दीवाना सा हो जाता है और फिर शुरू हो जाता है शानदार गाना. इस गाने को सैम वर्मा ने गाया है, 2TabOO इसमें रैप करते नजर आ रहे हैं. गाने का म्यूजिक डीजे सनी और स्वप्लिन ने दिया है.

देखें वीडियो-


सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video हुआ Viral

बता दें, सपना चौधरी का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ था. जब सपना 18 साल की थी तो उनके पिता का निधन हो गया था. फिर वे ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ जुड़ गईं. सपना ने अपने पहले गाने 'सॉलिड बॉडी रै' से ऐसा हंगामा बरपाया कि उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला.  

देखें वीडियो-


सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral

बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में भी सपना चौधरी स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन उनका गाना खूब चला. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ और उसके बाद से वे देश भर में सनसनी बनी हुई हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com