सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो और सॉन्ग जमकर वायरल होते हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन की धूम.

सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर सनी लियोन (Sunny Leone) का नागिन डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी के सॉन्ग पर सनी का डांस
  • 'तेरी आंख्या का यो काजल' है सॉन्ग
  • सनी लियोन के नागिन डांस ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो और सॉन्ग जमकर वायरल होते हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' तो इतनी सुपरहिट हो चुकी है कि कोई भी पार्टी इसके बिना अधूरी है. फिर कई मौकों पर तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने पर सितारे भी जमकर ठुमके से पीछे नहीं रहते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ऐसा नागिन डांस किया है कि इसने धूम ही मचाकर रख दी है.

Andhadhun Box Office Collection China: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में मचाई धूम, कमाई 200 करोड़ के पार

आजम खान के बयान पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा- अगर घिनौनेपन का कोई चेहरा होता तो....

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' पर सनी लियोन (Sunny Leone) के नागिन डांस वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सनी लियोन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस सॉन्ग पर बहुत ही मस्त होकर डांस कर रही हैं और उनके स्टेप्स के तो क्या कहने. वैसे भी सपना चौधरी का ये सॉन्ग दुनियाभर में धूम मचा चुका है, और कई लोग यूट्यूब पर इस सॉन्ग पर डांस करके धूम भी मचा चुके हैं और लोकप्रियता के झंडे गाड़ चुके हैं. 

सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video

आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा- मुस्लिमों की छवि खराब कर...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत की, और 'तेरी आंख्या का यो काजल' सॉन्ग ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. फिर बिग बॉस ने उन्हें खास पहचान दिलाई और इसके बाद तो वे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर बॉलीवुड तक में छा गई. सनी लियोन (Sunny Leone) ने भी भारत में कदम रखते ही बिग बॉस में एंट्री मारी थी, और उन्हें घर-घर में पहचाना चेहरा बना दिया था. सनी लियोन बॉलीवुड से लेकर साउथ में काम कर चुकी हैं और वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com