NDTV Khabar

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के गाने 'ब्राउन रंग नी' ने बरपाया कहर, यूट्यूब पर 19 लाख के पार

Sapna Choudhary Video: डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पंजाबी गाना 'ब्राउन रंग नी (Brown Rang Ni)' यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के गाने 'ब्राउन रंग नी' ने बरपाया कहर, यूट्यूब पर 19 लाख के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'ब्राउन रंग नी' यूट्यूब पर तोड़ रहा है रिकॉर्ड

खास बातें

  1. सपना चौधरी का गाना 'ब्राउन रंग नी' यूट्यूब पर तोड़ रहा है रिकॉर्ड
  2. 'ब्राउन रंग नी' को अब तक मिल चुके हैं 19 लाख से ज्यादा व्यूज
  3. फैन्स को पसंद आ रहा है सपना का वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से हर बार धमाल मचाती हैं. हरियाणवी गानों के लिए मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब पंजाबी गानों में अपने डांस से सबको दीवाना बना रही हैं. हाल ही में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी का नया गाना 'रंग ब्राउन नी (Rang Brown Ni)' रिलीज हुआ था. ये गाना फैन्स को बेहद पसंद आया. ये गाना यूट्यूब (YouTube) पर तो ट्रेंड कर ही रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 8 जुलाई को रिलीज हुआ ये गाना अब तक 19 लाख हार देखा जा चुका है. इस बात की जानकारी खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी.

हेमा मालिनी का मजाक उड़ाना धर्मेंद्र को पड़ा महंगा, मांगी माफी और करनी पड़ी- तौबा तौबा...


डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट फैन्स के लिए शेयर की, जिसमें उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की. सपना के फैन्स उनकी इस खुशी में शामिल हुए और उन्होंने सपना को ढेर सारी बधाइयां भी दी. 'रंग ब्राउन नी (Brown Rang Ni)' गाने में सपना चौधरी ब्लैक और गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है. इसके साथ ही हाईटेल पोनी हेयर स्टाइल ने उनके लुक को और भी जबरदस्त बना दिया है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी का अंदाज उनके बाकी के एल्बम से बिल्कुल अलग है. इसके अलावा गाने के म्यूजिक और लीरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकते हैं.

83 Video: रणवीर सिंह संग कर रहे थे ये क्रिकेट की प्रैक्टिस, टूट गया बैट तो साथी बोले- फौलाद की औलाद

टिप्पणियां

सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में अपने डांस से पहचान बनाने वाली सपना चौधरी अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी का सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' गाना रिलीज हुआ है. इनका ये गाना भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' गाने को मशहूर सिंगर जॉनी सूफी ने गाया है. सपना चौधरी का ये गाना भी व्यूज के मामले में अच्छे-अच्छों के टक्कर दे रहा है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement