सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

भोजपुरी (Bhojpuri) के अलावा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और बॉलीवुड (Bollywood) समेत अन्य फिल्म इंडस्ट्री ऐसा धमाल मचाया है कि

सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुछ यूं किया डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल
  • वीडियो अभी भी हो रहा वायरल
  • शादी के घर में किया डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के अलावा सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और बॉलीवुड (Bollywood) समेत अन्य फिल्म इंडस्ट्री ऐसा धमाल मचाया है कि अब उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी सपना चौधरी के कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. फिलहाल सपना चौधरी का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शादी के घर में हरियाणवी या बॉलीवुड नहीं बल्कि देसी डांस करती हुईं नजर आईं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमके के लिए बेहद मशहूर हैं और इसी वजह से उनकी डिमांड पूरे देश में हैं और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए अक्सर जाती रहती हैं.

सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाला Video आया सामने, आपने देखा क्या...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो किसी शादी वाले घर का है, जिसमें वह बेहद ही देसी अंदाज में डांस करती हुई दिखीं. सपना चौधरी अपने नैचुरल स्वभाव के लिए काफी जानी जाती हैं. सपना जमीन से जुड़ कर हर वर्ग के लोगों से साथ घुल-मिल कर रहना पसंद करती हैं. वहीं स्वभाव इस वीडियो में भी दिखाई दे रहा है. फिलहाल इस वीडियो में उनका देसी डांस हर किसी को पसंद आ रहा है. वैसे सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू करने जा रही हैं और इस तरह वो बॉलीवुड हीरोइन बन रही हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on


सपना चौधरी खेल रही थीं बिल्ली से, तभी बातों-बातों में कह बैठीं दिल की बात और फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है. सपना चौधरी की लोकप्रियता में इजाफा करने का काम 'बिग बॉस' ने किया. सपना ने बिग बॉस-11 में आकर धूम मचा दी थी, और उसके बाद तो वे हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...