NDTV Khabar

पंजाबी गाने पर थिरकीं 'बेलन वाली बहू', रोड के बीचों-बीच मदमस्त होकर लगाए ठुमके...

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने पंजाबी सिंगर कमल कोहलन और परम सिंह के पॉपुलर सॉन्ग दारू बदनाम... पर डांस किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी गाने पर थिरकीं 'बेलन वाली बहू', रोड के बीचों-बीच मदमस्त होकर लगाए ठुमके...

पंजाबी गाने पर थिरकतीं एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा

नई दिल्ली: क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'souza) की गिनती टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में होती हैं. क्रिस्टल को असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' में जीविका का किरदार निभाकर मिली. 'एक नई पहचान' और 'बह्मरक्षस' जैसे शो से जुड़ चुकीं क्रिस्टल आखिरी बार कलर्स चैनल के शो 'बेलन वाली बहू' में नजर आई थीं. उनका यह शो इस साल जून में बंद हुआ. भले ही क्रिस्टल छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं. शनिवार को एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो जारी किया, जिसमें वह रोड के बीचों-बीच पंजाबी गाने पर ठुमके लगाती नजर आईं. क्रिस्टल ने पंजाबी सिंगर कमल कोहलन और परम सिंह के पॉपुलर सॉन्ग दारू बदनाम... पर डांस किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है. इसमें एक्ट्रेस कोरियोग्राफर के साथ अपनी सिजलिंग अदाएं और शानदार डांस मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं.

Viral Video: दर्द से कराह रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर...

देखें, Video...
Video: अमृत मान के 'परियां तो सोहनी...' पर इस लड़की ने किया Mind-blowing भांगड़ा, हिलाई धरती

वीडियो से साफ है कि क्रिस्टल मदमस्त होकर इस पंजाबी नंबर पर थिरक रही हैं. क्रिस्टल ने यह वीडियो 1 दिन पहले शेयर किया था, जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

टिप्पणियां
सारा अली खान को गले लगाकर को-स्टार ने दी जन्मदिन की बधाई, देखें सेलिब्रेशन का Inside Video

क्रिस्टल से पहले पंजाबी और टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने इसी गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो जारी किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement