'Belan Wali Bahu' 5 महीने में बंद, इमोशनल हुईं टीवी एक्ट्रेस ने यूं उठाया अपना सामान

Belan Wali Bahu में रूपा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शूटिंग के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले अपने रूम को खाली करती दिखाई दे रही हैं.

'Belan Wali Bahu' 5 महीने में बंद, इमोशनल हुईं टीवी एक्ट्रेस ने यूं उठाया अपना सामान

क्रिस्टल डिसूजा.

खास बातें

  • 'बेलन वाली बहू' होगा ऑफ-एयर
  • क्रिस्टल डिसूजा ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो
  • 2 घंटे में वीडियो को मिले 1 लाख व्यूज
नई दिल्ली:

28 वर्षीय क्रिस्टल डिसूजा की गिनती टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में होती हैं. क्रिस्टल को असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' में जीविका का किरदार निभाकर मिली. 'एक नई पहचान' और 'बह्मरक्षस' जैसे शो से जुड़ चुकीं क्रिस्टल इन दिनों कलर्स चैनल के प्रोग्राम 'बेलन वाली बहू' में नजर आ रही हैं. जनवरी, 2018 में शुरू हुआ यह शो दर्शकों को खासा रास नहीं आया, इसी वजह से यह 22 जून को ऑफ-एयर होगा. 'बेलन वाली बहू' में रूपा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शूटिंग के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले अपने रूम को खाली करती दिखाई दे रही हैं.

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का बिंदास डांस, ईद पर करने जा रही हैं धमाका

वीडियो में रूम की दीवारों पर लगी तस्वीरों को क्रिस्टल निकाल रही हैं. उनके सामान को एक्ट्रेस पैक करती नजर आ रही हैं. कैप्शन में क्रिस्टल ने लिखा कि इस शो के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसकी कास्ट एंड क्रू को बहुत मिस करेंगी. क्रिसटल के इस वीडियो को 2 घंटे में 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, वीडियो...

 

 

A post shared by Krystle D'souza (@krystledsouza) on

Video: धुएं के छल्ले बनाती नजर आईं टीवी की ये नागिन, ऐसे मनाया नए घर का जश्न

बता दें, 'बेलन वाली बहू' 15 जनवरी को शुरू हुआ था. अलग कंसेप्ट होने के बावजूद यह धारावाहिक दर्शकों का अंटेशन नहीं बटोर पाया. शो की टीआरपी में भी भारी गिरावट देखने को मिली, इसी वजह से मेकर्स ने इसे ऑफएयर करने का फैसला लिया. शो का आखिरी एपिसोड 22 जून को टेलिकास्ट होगा. क्रिस्टल के अलावा शो में धीरज सरना, मनीष गोपलानी, सुधीर पांडे अहम किरदार में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com