अमित शाह के साथ बैठक के दौरान बिगड़ी सांवरलाल जाट की तबियत, अस्पताल में भर्ती

तबियत बिगड़ते देख तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया.

अमित शाह के साथ बैठक के दौरान बिगड़ी सांवरलाल जाट की तबियत, अस्पताल में भर्ती

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की फाइल फोटो.

खास बातें

  • अमित शाह के साथ बैठक के दौरान बेहोश होकर गिरे सांवरलाल जाट
  • सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में हैं
जयपुर:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान में हैं. जयपुर में शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सांसदों और विधायकों के साथ बैठक के दौरान पूर्व जल संसाधन मंत्री सांवरलाल जाट की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर गए. तबियत बिगड़ते देख तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और सांसद सांवरलाल जाट को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया. आपको बता दें कि सांवरलाल जाट अभी अजमेर से सांसद हैं. सांवरलाल को अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है. इसके बाद मीटिंग को सस्पेंड कर दिया गया.  

ये भी पढ़ें:  राष्ट्रपति चुनाव के बाद वसुंधरा सरकार की साख पर उठे सवाल, अमित शाह आज संभालेंगे मोर्चा

वीडियो देखें : जयपुर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह​

तीन दिवसीय दौरे पर हैं शाह : गौरतलब है कि अमित शाह तीन दिवसीय राजस्थान दौरे पर शुक्रवार को जयपुर पहुंचे थे. शाह यहां सत्ता और संगठन के बीच तालमेल, संगठनात्मक मुद्दों पर मंथन करने के अलावा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी, कोर कमेटी, मंत्रिमंडल सदस्यों, राज्यसभा, लोकसभा सांसदों, राजस्थान से केन्द्रीय मंत्री, विधायकों और पार्टी मोर्चा, प्रकल्प, विभाग प्रमुखों, पंचायत राज, जिला अध्यक्षों, जिला संगठन प्रभारियों, सभी धर्म गुरूओं, सोशल मीडिया प्रकोष्ठ, मीडिया प्रकोष्ठ, पार्टी विस्तारकों, नगर निकाय के प्रमुखों से संगठनात्मक मुद्दों की जानकारी प्राप्त करेंगे.

ये भी पढ़ें...
राष्ट्रपति चुनाव के बाद वसुंधरा सरकार की साख पर उठे सवाल, अमित शाह आज संभालेंगे मोर्चा

शाह जयपुर प्रवास के दौरान राज्य के प्रत्येक जिले से बुलाए गए बीस-बीस प्रबुद्ध नागरिकों को भी संबोधित और उनसे संवाद करेंगे. शाह जयपुर प्रवास के दौरान पार्टी प्रदेश मुख्यालय में ई-लाईब्रेरी का लोकार्पण करेंगे. अमित शाह ने शुक्रवार को जयपुर पहुंचने के साथ ही तय समय के अनुसार पार्टी प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर अगले साल राजस्थान के होने वाले विधानसभा चुनाव और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को धमाकेदार जीत दिलाने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com