पहलू खान के परिवार को मिली थोड़ी राहत, गौ तस्करी मामले में फिर होगी जांच

अलवर की एक अदालत ने गैर कानूनी तरीके से गोवंश की ढुलाई के मामले में पहलू खान के दो बेटों और एक ट्रक आपरेटर के खिलाफ आगे जांच करने की अनुमति पुलिस को दे दी है.

पहलू खान के परिवार को मिली थोड़ी राहत, गौ तस्करी मामले में फिर होगी जांच

पहलू खान के दो बेटों और एक ट्रक आपरेटर के खिलाफ आगे जांच के आदेश

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर की एक अदालत ने पहलू खान के दो बेटों सहित तीन लोगों के खिलाफ गौ तस्करी मामले में उनके परिवार को राहत मिल गई है. दरअसल पुलिस ने पांच दिन पहले ही चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें इनके खिलाफ पाया गया कि आरोपी गोवंशी की ढुलाई कर रहे थे. इसे लेकर पहलू परिवार ने पुलिस से अनुरोध किया कि इस मामले में फिर से जांच की जाए. जिसे लेकर पुलिस अदालत पहुंचीं और अदालत ने इस मामले में पुलिस को फिर से जांच करने के लिए अनुमति दे दी है.

वाइस चीफ एयर मार्शल ने भरी राफेल में उड़ान, कहा- IAF के लिए गेम चेंजर साबित होगा विमान

अग्रवाल के अनुसार अदालत ने इसमें आगे की जांच की मंजूरी दे दी है. उल्लेखनीय है कि पहलू खान की एक अप्रैल 2017 को कुछ कथित गोरक्षकों ने बहरोड़ (अलवर) में पिटाई की थी, बाद में अस्पताल में खान की मौत हो गयी. पहलू खान व उसके बेटे मवेशी लेकर नुंह जा रहे थे और लोगों का उन पर गौर तस्करी का संदेह था.

कर्नाटक संकट: बागी विधायकों के इस्तीफे पर स्पीकर ने कहा, मैं बिजली की गति से काम नहीं कर सकता

अलवर के पुलिस अधीक्षक पारिस अनिल देशमुख ने कुछ दिन पहले बताया था कि पुलिस ने एक मामले की जांच को आगे बढाने के लिये स्वीकृति मांगी है. उन्होंने बताया कि मामले की कुछ पहलुओं पर जांच आगे बढाई जायेगी.

(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: लिंचिंग के शिकार हुए पहलू खान और उनके दो बेटों के खिलाफ चार्जशीट, गहलोत ने पल्‍ला झाड़ा