कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

इस एक्ट्रेस ने यह वीडियो (TikTok Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कड़ाही में डाले सिक्के नोट बन जाते हैं.

कड़ाही में सिक्कों को भून रहा था ये शख्स, प्लेट हटाते ही बन गए नोट, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शेयर किया यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video)

खास बातें

  • राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो
  • खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो
  • राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. कभी अपने बेबाक बयानों से तो कभी फनी वीडियो को शेयर कर वो चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राखी सावंत ने किसी शख्स का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वो शख्स गरम कड़ाही में सिक्कों को भून रहा है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.   

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने किया था कमेंट, अब हिमेश रेशमिया का यूं आया जवाब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फनी टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में देखा जा सकता है कि शख्स सिक्कों को गरम कड़ाही में डाल कर प्लेट से ढक देता है. कुछ देर बाद प्लेट हटाते ही वो सिक्के नोटों में बदल जाता है. इतने सारे नोट कड़ाही में देख हैरान होकर वहीं गिर जाता है. राखी सावंत द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, काजल राघवानी संग यूं फरमाया इश्क- देखें Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर अपना रुख साफ करते हुए कहा था "मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं. पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...