NDTV Khabar

जिन फुंसुख वांगड़ू से आमिर खान भी हो गए थे इम्प्रेस, उनसे मिलिए KBC 9 में

‘थ्री ईडियट्स’ में आमिर खान फुंसुख वांगड़ू बने थे, लेकिन असल जिंदगी में इस किरदार का नाम सोनम वांगचुक है और वे केबीसी-9 में नजर आएंगे...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिन फुंसुख वांगड़ू से आमिर खान भी हो गए थे इम्प्रेस, उनसे मिलिए KBC 9 में

सोनम वांगचुक और अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. शुक्रवार को आएगा यह एपिसोड
  2. थ्री ईडियट्स में दिखा था उनका किरदार
  3. हॉट सीट पर आएंगे नजर
नई दिल्ली: ‘थ्री ईडियट्स’ के फुंसुख वांगड़ू का कैरेक्टर तो याद होगा. यह कैरेक्टर दर्शकों के दिलों में उतर गया था, और फिल्म सुपरहिट हो गई थी. लेकिन यह बात बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि असल जिंदगी से जुड़ा किरदार था. वही फुंसुख वांगड़ू यानी सोनम वांगचुक अब अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति-9 की हॉट सीट पर नजर आएंगे. 
 
kbc

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल

यह एपिसोड सोनम वांगचुक के यह बताने के साथ शुरू होगा कि उन्होंने एसईसीएमओएल की पहल और लद्दाख के पाठ्यक्रम को कैसे शुरू किया. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनका स्कूल पूरी तरह से सौर ऊर्जा पर चलता है और खुद छात्र इसे मैनेज करते हैं. सोनम वांगचुक ने बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश दर्शकों को दिया कि हमें नौकरी देने वाला बनना चाहिए. उनका मानना है कि कुछ नया करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए. सोनम वांगचुक होम स्कूलिंग के दिनों के बारे में भी बात करेंगे और बताएंगे यह सीखने का सबसे शानदार माध्यम है.

Video: सनमीत ने केबीसी में जीते पांच करोड़ रुपये



यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और अजय देवगन की डूबती नैया को 'बाहुबली' ने लगाया था पार

टिप्पणियां
इस खास एपिसोड में, अमिताभ बच्चन और सोनम वांगचुक ने प्रसिद्ध डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' का खुद का संस्करण बनाया और सोनम वांगचुक ने खास तौर पर अमिताभ बच्चन के लिए उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की अपनी पसंदीदा कविता भी सुनाई.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement