NDTV Khabar

KBC-9 : जब अमिताभ बच्चन के सामने खुल गई शिल्पा शेट्टी की पोल

शुक्रवार के दिन ‘नई चाह नहीं राह’ एपिसोड आता है, जिसमें सेलेब्रिटी के साथ एक सोशल वर्कर आते हैं. आज अफरोज शाह आए थे जो वर्सोवा बीच क्लीन अभियान से जुड़े हुए हैं.

487 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC-9 : जब अमिताभ बच्चन के सामने खुल गई शिल्पा शेट्टी की पोल

केबीसी 9 के सेट पर अमिताभ बच्‍चन के साथ शिल्‍पा शेट्टी

नई दिल्‍ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ में अक्सर देखा गया है कि जो भी हॉट सीट पर आता है वह अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन होने का दावा करता है. शिल्पा शेट्टी ने भी शुक्रवार को शो में कुछ ऐसा ही दावा किया लेकिन उनकी उस समय पोल खुल गई जब वे अमिताभ की फिल्म के एक गाने को पहचान नहीं पाईं और उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी थीं. शुक्रवार के दिन ‘नई चाह नहीं राह’ एपिसोड आता है, जिसमें सेलेब्रिटी के साथ एक सोशल वर्कर आते हैं. आज अफरोज शाह आए थे जो वर्सोवा बीच क्लीन अभियान से जुड़े हुए हैं.

हुआ यूं कि 20,000 रु. के लिए पूछा गया सवाल अमिताभ बच्चन की फिल्म से था. शिल्पा शेट्टी बिग बी की फैन होने के बड़े-बड़े दावे कर रही थीं. अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘द ग्रेट गैंबलर’ के 'दो लफ्जों की' गाने की कुछ पंक्तियां सुनाई गईं. लेकिन वे इस गाने को समझ नहीं पाईं.

यह भी पढ़ें : KBC-9 - हरियाणा की अनिता सिंह ने लकी नंबर के सहारे खेला और जीते 3,20,000 रुपये

जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें इस बारे में बताया कि इस गाने में उनके साथ जीनत अमान थीं तो उनका चेहरा सफेद हो गया और वे बुरी तरह झेंप गईं. इसलिए कहा जाता है न कि बड़े बोल तो बिल्कुल नहीं बोलने चाहिए खासकर जब अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियत सामने हो.

VIDEO: 25 प्रतिशत लिवर के सहारे अमिताभ की जिंदगी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement