अमिताभ बच्चन के घर में भी खेला जाता है KBC, ऐश्वर्या-श्वेता खेलती हैं गेम और ये पूछती हैं सवाल

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक खुलासा किया है. ये शो 19 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है.

अमिताभ बच्चन के घर में भी खेला जाता है KBC, ऐश्वर्या-श्वेता खेलती हैं गेम और ये पूछती हैं सवाल

KBC 11: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार के साथ खेलते हैं केबीसी

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ खेलते हैं केबीसी
  • ऐश्वर्या और श्वेता भी घर में खेलती है 'कौन बनेगा करोड़पति'
  • अमिताभ बच्चन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया खुलासा
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' अपने सीजन 11 के साथ जल्द ही दस्तक देने वाला है. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर एक खुलासा किया है. 76 साल के एक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या बच्चन को घर में केबीसी (KBC) खेलना बहुत पसंद है. वहीं उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी रोजाना केबीसी देखती हैं. अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि उनकी 7 साल की पोती आराध्या ने भी शो देखना शुरू कर दिया है और घर में होने वाले केबीसी में वो भी हिस्सा लेती हैं.

TikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, 'मेरे परिवार को घर में केबीसी (KBC) खेलना बहुत पसंद है. कभी श्वेता खेलती हैं तो कभी ऐश्वर्या. हम सब एक साथ बैठकर प्रश्न-उत्तर डिसकस करते हैं. अब तो आराध्या ने भी केबीसी देखना शुरू कर दिया है. वो मुझसे सवाल पूछती है और जवाब देने की कोशिश भी करती है.'  अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, 'जया रोजाना केबीसी देखती हैं, चाहे कितना भी काम हो जया फिर भी टीवी के सामने बैठकर शो को देखती हैं. मैं उनको सबके सामने शुक्रिया कहना चाहता हूं.'

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर ने कश्मीर में जमीन की कीमतों पर किया Tweet, बोले- सुख बरसेगा अब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चन परिवार भले ही घर में केबीसी (KBC) खेलता हो लेकिन वो शो में हिस्सा नहीं ले सकते. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया, 'सोनी चैनल के नियमों के मुताबिक, मेरा परिवार इस गेम शो में हिस्सा नहीं ले सकता. तो इसलिए हम उनके नियमों को मानते हैं और शो से दूर रहते हैं.' बता दें सोनी टीवी पर आने वाला शो 19 अगस्त से शुरू हो रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)