Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Indian Idol 10: अनु मलिक ने चलाई सिलाई मशीन तो नेहा कक्कड़ ने सुई में डाला धागा

सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर आ रहे सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का प्रमोशन काफी अलग अंदाज में देखने को मिला.

Indian Idol 10: अनु मलिक ने चलाई सिलाई मशीन तो नेहा कक्कड़ ने सुई में डाला धागा

इंडियन आइडल 10 के सेट पर सिलाई करते दिखे अनु मलिक

खास बातें

  • इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे अनुष्का-वरुण
  • जजों ने सुई में डाले धागे
  • कुछ यूं मस्ती के मूड में दिखे स्टार
नई दिल्ली:

सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर आ रहे सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का प्रमोशन काफी अलग अंदाज में देखने को मिला. इंडियन आइडल के जज अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के सामने नए तरह का चैलेंज देखने को मिला. सभी ने सुई में धागा डालने और सिलाई मशीन पर कपड़े सिलने के लिए चुनौती मिली और फिर कुछ ऐसे विजुअल देखने को मिले, जिसे देखने के बाद आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. फिलहाल इंडियन आइडल में बचे हुए 11 कंटेस्टेंट के शानदार परफॉर्मेंस लगातार जारी हैं.

धर्मेंद्र ने इस वजह से मारा था सनी देओल को थप्पड़, जानकर रह जाएंगे Shocked

इस हफ्ते आने वाले एपिसोड में 'सुई धागा' के स्टार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा सेट पर दिखाई देंगे. फिल्म के स्टार कास्ट अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मस्ती के मूड में दिखाई देने वाले हैं. दोनों ही स्टार्स सिंगर्स को प्रोत्साहित करते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं, सभी कंटेस्टेंट को वरुण-अनुष्का की तरफ से शानदार कमेंट भी मिलेंगे. जबकि 'सुई धागा' कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेकर अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी मस्ती के मूड में दिखेंगे.
 


इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट सौम्य चक्रवर्ती काफी पॉपुलर हो चुके हैं. वह एक प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर हैं. उन्होंने 'अलबेला सजन आयो रे' गाकर स्टेज पर जैसे आग ही लगा दी थी, जिसके कारण उन्हें तीनों जज अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने तो खड़े होकर उनका स्वागत भी किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...