कपिल शर्मा ने खोला राज, फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह- देखें वायरल Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का गोल गप्पे खाते यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा (kapil Sharma) कॉमेन्ट्री करते दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा ने खोला राज, फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह- देखें वायरल Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह का वीडियो वायरल
  • 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर गोल गप्पे खाती दिखीं
  • कपिल शर्मा ने की कॉमेन्ट्री
नई दिल्ली:

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर गोल गप्पे (Gol Gappe Video) खाती दिख रही हैं. अर्चना पूरन सिंह का यह वीडियो पर सुर्खियों में है. इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पीछे से कॉमेन्ट्री कर रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके वीडियो को 4 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अर्चना पूरन सिंह के इस वीडियो पर लोग कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Viral Video: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल गप्पे खाने से पहले वो गोल गप्पे वाले से बोलती हैं कि भैया पेमेंट नहीं मिलेगी प्रोडक्शन से ले लेना. क्योंकि वो पेमेंट नहीं देते इसी से काम चलाना पड़ता है. वहीं, दूसरी ओर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पीछे से कहते हैं कि ये है इनका असली रूप. हम लोग सेट पर कभी-कभी ऐसा प्रबंध करते हैं. ये स्पेशली ब्रेक लेकर यहां आई हैं और गोल गप्पे खा रही हैं. और इनको पता था कि गोल गप्पे वाला आ रहा है, इसलिए अपने बेटे को भी साथ ले आई हैं.

Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज, आथिया शेट्टी संग नए अंदाज में आए नजर

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल शर्मा के ऐसा बोलते ही कहती हैं कि मैं तो बस टेस्ट कर रही थी. कपिल शर्मा भी इस तरह के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.  यह कोई पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह के साथ मस्ती की है. इससे पहले भी उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर उनसे मजाक किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...