अर्चना पूरन सिंह ने सपना ब्यूटी पार्लर का खोल दिया राज, पोस्ट कर दिया Video

The kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह (Archana puran Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अर्चना पूरन सिंह ने सपना ब्यूटी पार्लर का खोल दिया राज, पोस्ट कर दिया Video

The kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह (Archana puran Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह ने पोस्ट किया वीडियो
  • सपना ब्यूटी पार्लर का खोला राज
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapi Sharma Show) के वीडियो खूब वायरल होते हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वो सपना ब्यूटी पार्लर और बच्चा यादव के घर से जुड़े कुछ राज खोल रही हैं. अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की है कि शो में सपना ब्यूटी पार्लर में कैसे काम होता है. साथ ही उन्होंने बच्चा यादव के घर की तस्वीरें भी दिखाईं और फैन्स को बताया कि स्टेज पर वो कैसे एंट्री लेते हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर के घर आया नन्हा मेहमान, Cute फोटो हुई वायरल

अर्चना पूरन सिंह (Archana puran Singh) ने यह फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो पर फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कृष्णा अभिषेक सपना ब्यूटी पार्लर चलाते हैं और अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाते हैं. वहीं कीकू शारदा भी बच्चा यादव के बनकर फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं. अर्चना पूरन सिंह ने इन्हीं दोनों किरदारों पर यह वीडियो बनाया है.

बिग बॉस वाली हिमांशी खुराना ने टिकटॉक पर मचाई धूम, देखें 5 धमाकेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के सेट से अर्चना पूरन सिंह (Archana puran Singh) के वीडियो वैसे भी वायरल होते रहते हैं. बीते दिनों कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह का सेट पर पानी-पुरी खाते हुए वीडियो शेयर किया था और उनका मजाक बनाया था. फैन्स कपिल शर्मा शो कलाकारों का मजाक खूब पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...