'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर के घर आया नन्हा मेहमान, Cute फोटो हुई वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा के घर नन्हा मेहमान आया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर के घर आया नन्हा मेहमान, Cute फोटो हुई वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर के घर आया नन्हा मेहमान

खास बातें

  • तारक मेहता... की एक्ट्रेस हैं प्रिया
  • रीटा रिपोर्टर का करती थीं किरदार
  • काफी पॉपुलर कैरेक्टर है रीटा रिपोर्टर
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. इसके सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया में अलग ही पहचान बना ली है. इन सबसे इतर 'तारक मेहता का उल्टा' चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, शो में रीटा रिपोर्टर का रोल अदा करने वाली प्रिया आहूजा के घर में बेबी बॉय ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने बेटे की फोटो शेयर कर दी है. प्रिया आहूजा के बेटे की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और उनके पति मालव राजदा पहली बार माता-पिता बने हैं और उनके बेटे ने बीते रविवार को जन्म लिया. अपनी खुशी को सबके साथ साझा करने के लिए प्रिया आहूजा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "हमारा घर इन दो कदमों की वजह से और बढ़ गया. एक बेबी बॉय, हम खुशी से फूले नहीं समाए हैं. 27 नवंबर को इस नन्हे एंजल के आने की बात बताते हुए काफी खुशी हो रही है."

बता दें कि मालव राजदा (Malav Rajda) शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और मालव राजदा एक-दूसरे से इस शो के सेट पर ही मिले थे और यहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने 19 नवंबर, 2011 में शादी की थी. प्रिया आहूजा ने इसी साल जन्माष्टमी के खास मौके पर अपने बेबी से जुड़ी खुशी सबसे साझा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...