NDTV Khabar

अर्शी खान ने अपने ठुमकों से हिला दिया श्रीलंका, 'रश्के कमर' पर यूं दिखाया जलवा

अर्शी खान ने बिग बॉस में आकर अपनी अदाओं और बेबाक अंदाज से अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्शी खान ने अपने ठुमकों से हिला दिया श्रीलंका, 'रश्के कमर' पर यूं दिखाया जलवा

Arshi Khan ने श्रीलंका में मचाया धमाल

खास बातें

  1. अर्शी खान ने श्रीलंका में लगाए ठुमके
  2. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  3. लोगों को खूब आई पसंद
नई दिल्ली: अर्शी खान ने बिग बॉस में आकर अपनी अदाओं और बेबाक अंदाज से अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी किया. हालांकि सलमान खान से बिग बॉस में उन्हें काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी लेकिन अर्शी ने अपने एटीट्यूड और बिंदास अंदाज से सबका दिल जीतने में सफलता हासिल की. अर्शी खान का बिग बॉस के बाद से सफर एकदम बदल गया है. हाल ही में ईद के मौके पर अर्शी खान श्रीलंका में परफॉर्म करने गई थीं, और वहां भी आवाम की चहेती अर्शी खान को खूब पसंद भी किया गया था. 

अर्शी खान ने श्रीलंका में जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म किया और उन्होंने अपने पसंदीदा सॉन्ग 'रश्के कमर' पर खूब ठुमके लगाए. अर्शी खान के ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, अर्शी खान ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाले हैं. अर्शी इन वीडियो में बड़ी ही शिद्दत के साथ डांस कर रही हैं.
 

अर्शी खान और राखी सावंत से पंगा लेना पड़ सकता है भारी, उनके पहलवान भाई को देखकर उड़ जाएंगे होश

अर्शी खान कुछ दिन पहले राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात...' में भी दिखी थीं. इस शो में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सारी बातें साफ कर दी खीं. अर्शी ने कहा था, "मैं अफरीदी का बहुत सम्मान करती हूं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वो ट्वीट एक गलती थी और मुझे ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर खुलेआम बात नहीं करनी चाहिए थी. अफरीदी साहब के बहुत एहसान हैं मुझ पर."
 

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का बिंदास डांस, ईद पर करने जा रही हैं धमाका

टिप्पणियां
'बिग बॉस 11' के बाद अर्शी के तेवर पहले से कहीं ज्यादा बदल गए हैं, और वे अब पहले की तरह विवादों से कोसों दूर हैं. उन्हें कई तरह के प्रोग्राम में देखा जा सकता है, और राखी सावंत तथा सपना चौधरी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को भी मिली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement