राखी सावंत को अर्शी खान पर कुछ इस कदर आया प्यार, बोलीं- 'मेरी जान हैं...इन्हें तो ऑस्कर मिलना चाहिए'

राखी सावंत का बात कहने का अपना अलग ही अंदाज है और इसी तरह उन्होंने इस अवार्ड समारोह में अर्शी खान के बारे में बातें भी कीं. हालांकि अर्शी खान अभी तक सिर्फ रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में ही नजर आई हैं.

राखी सावंत को अर्शी खान पर कुछ इस कदर आया प्यार, बोलीं- 'मेरी जान हैं...इन्हें तो ऑस्कर मिलना चाहिए'

राखी सावंत और अर्शी खान

खास बातें

  • अर्शी बिग बॉस में आई थीं नजर
  • हंगामाखेज रही थी पारी
  • राखी सावंत से हो गई है अच्छी दोस्ती
नई दिल्ली:

अर्शी खान ने बिग बॉस-11 में ऐसी पारी खेली कि उन्होंने ढेर सारे फैन्स बना लिए. अकसर विवादों में रहने वाली अर्शी खान जब से बिग बॉस से लौटी हैं, वे विवादों से कोसों दूर हैं और हर अच्छी वजह से सुर्खियों में आ रही हैं. अर्शी खान को जहां सपना चौधरी और विकास गुप्ता के रूप में अच्छे दोस्त मिल गए हैं. वहीं अकसर अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत भी उनकी फैन बन गई हैं और उनकी तारीफ करते हुए थक ही नहीं रही हैं. कल रात अर्शी खान और राखी सावंत एक अवार्ड समारोह में साथ नजर आई थीं. इस मौके पर राखी सावंत ने अर्शी खान को लेकर बड़ी बात कह दी. राखी ने कहा कि अर्शी खान को ऑस्कर मिलना चाहिए.

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहुंची 100 करोड़ के करीब
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


दीया मिर्जा ने दी जरा जरा... पर डांस परफॉर्मेंस, Video से नजर हटाना मुश्किल

मीडिया से मुखातिब होते हुए राखी सावंत ने कहा, "मेरी जान है अर्शी. अर्शी अवार्ड डिजर्व करती हैं. आज की तारीख में टेलीविजन पर नाम रोशन किया है. बहुत ही एंटरटेनिंग हैं. उन्हें सारे पुरस्कार मिलने चाहिए. यहां तक कि उन्हें ऑस्कर भी मिलना चाहिए." राखी सावंत बात ही कर रही थीं कि तभी कोई आवाज होती है और वे कहती हैं, "अर्शी के आते ही आग फैल गई." 

Dadasaheb Phalke Is Today's Google Doodle: 'फादर ऑफ इंडियन सिनेमा' पर गूगल ने बनाया डूडल, रेड लाइट एरिया जाकर ढूंढ़ी थी हीरोइन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी सावंत का बात कहने का अपना अलग ही अंदाज है और इसी तरह उन्होंने इस अवार्ड समारोह में अर्शी खान के बारे में बातें भी कीं. हालांकि अर्शी खान अभी तक सिर्फ 'बिग बॉस 11' में ही नजर आई हैं. लेकिन राखी सावंत ने उनके बारे में बहुत बड़ी बात कह दी है और ऑस्कर का दावेदार तक बता दिया है. इसे ही तो कहते हैं दोस्ती. देखें राखी सावंत और अर्शी खान की ये दोस्ती कहां तक जाती हैं, और अर्शी खान के अगले प्रोजेक्ट पर तो वैसे भी सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...