'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने दिया बड़ा बयान, बोले-शो के बाद मेरा करियर ठहर गया

रामानंद सागर की प्रस्तुति 80 के दशक का लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) का कहना है कि उसे मेगाशो के बाद उनका करियर रुक सा गया.

'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने दिया बड़ा बयान, बोले-शो के बाद मेरा करियर ठहर गया

'राम' के किरदार में अरुण गोविल (Arun Govil)

नई दिल्ली:

रामानंद सागर की प्रस्तुति 80 के दशक का लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) का कहना है कि उसे मेगाशो के बाद उनका करियर रुक सा गया, क्योंकि निर्माता उन्हें किसी अन्य किरदार में कास्ट नहीं करना चाहते थे. अभिनेता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मैंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म में हीरो के तौर पर की थी और 'रामायण' के बाद जब मैं बॉलीवुड में वापस लौटना चाहता था, तो निर्माता कहते थे, 'आपकी राम वाली छवि काफी मजबूत है, हम आपको किसी और किरदार में कास्ट नहीं कर सकते या सहायक भूमिका नहीं दे सकते हैं'."

कुणाल कामरा पर IndiGo ने लगाया 6 माह का बैन, तो कॉमेडियन ने भेजा नोटिस और मांगे 25 लाख रुपये

अरुण गोविल (Arun Govil) ने आगे कहा, "उन्हें लगता था कि मैं कमर्शियल फिल्म में और फिट नहीं बैठ सकता. वह मेरे करियर का सबसे बड़ा माइनस प्वॉइंट बन गया और मुझे अहसास हुआ कि मैं कभी भी शोबिज में वापस नहीं लौट पाऊंगा, जैसा कि मैं चाहता था. मैंने कुछ टीवी शो किए, लेकिन हर बार मैं कुछ ऐसा कर देता था, जिस पर लोग मुझे टोक देते थे, 'अरे, रामजी! आप ये क्या कर रहे हैं!"

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

उन्होंने आगे कहा, "एक ओर जहां एक शो से मुझे अपार प्रेम और आदर मिला, लेकिन दूसरी ओर मेरा करियर रुक गया. बीते 14 सालों से मैंने स्पेशल एपीयरेंस के अलावा कुछ भी नहीं किया." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com