नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ 'गर्मी' सॉन्ग (Garmi Song) पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

नोरा फतेही के गाने पर रश्मि देसाई संग नाच रहे थे आसिम रियाज, हिमांशी खुराना का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ नोरा फतेही के गाने पर डांस कर रहे थे आसिम रियाज (Asim Riaz)

खास बातें

  • 'गर्मी' सॉन्ग पर रश्मि देसाई के साथ नाच रहे थे आसिम रियाज
  • हिमांशी खुराना ने दोनों का डांस देख दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सीजन पूरा हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) अपनी को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और भाई उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) भी मौजूद हैं, लेकिन वह उनके साथ डांस न करते हुए उन पर हंसती नजर आ रही हैं. आसिम रियाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Viral Video: बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट के पीछे पड़ा गोरिल्ला, डांस करके यूं जीता दिल

अपने पहले वीडियो में आसिम रियाज (Asim Riaz) एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अपने भाइयों के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'गर्मी' (Garmi) पर धमाकेदार डांस करती हैं. आसिम रियाज का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसमें कलाकारों की आपस में मस्ती दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. वीडियो में न केवल रश्मि देसाई का बल्कि आसिम का भी अंदाज बहुत जबरदस्त लग रहा है. 

Viral: बम धमाकों के बीच बेटी को हंसाते नजर आए पिता, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया इमोशनल Video

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) चौथे नंबर पर रहीं तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) फर्स्ट रनर अप बने. इनसे अलग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम किया और उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी और 40 लाख रुपये भी मिले. उनके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 में तीसरे नंबर पर रहीं. बता दें कि 'बिग बॉस 13' में जहां लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद थी तो वहीं कई लोगों को आसिम रियाज और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बहुत पसंद थी.


देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...