आसिम रियाज को कार में बैठा देख सेल्फी लेने आए फैंस तो बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कार में बैठा देख कुछ फैंस उनके पास सेल्फी लेने के लिए साथ में आ जाते हैं.

आसिम रियाज को कार में बैठा देख सेल्फी लेने आए फैंस तो बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम रियाज को देख सेल्फी लेने पहुंचे फैंस
  • 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने फैंस को देख दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) की लोकप्रियता इन दिनों आसमान छू रही है. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. आसिम रियाज की लोकप्रियता का अंदाजा उनके एक वीडियो से भी लगाया जा सकता है. इस वीडियो में आसिम रियाज को कार में देख कुछ फैंस उनके पास सेल्फी लेने के लिए साथ में आ जाते हैं, जिसपर बिग बॉस कंटेस्टेंट जबरदस्त रिएक्शन देते हैं. आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने फैंस के साथ फोटो भी क्लिक कराते हैं. आसिम रियाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

वीडियो में आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ फोटो क्लिक कराने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट और खुशी देखने लायक होती है. आसिम रियाज के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इसमें आसिम रियाज का लुक देखने लायक है. बता दें कि आसिम रियाज को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' में नजर आएंगे, लेकिन खुद करण जौहर ने ही इस खबर पर रोक लगा दी.

दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' का देश के मौजूदा हालत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बड़े-बड़े कलाकार केवल...

बताया जाता है कि आसिम रियाज (Asim Riaz) को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शुरू होने से केवल पांच घंटे पहले ही कन्फर्म किया गया था. लेकिन उन्होंने घर में रहते ही ऐसी लोकप्रियता हासिल की कि खुद WWE स्टार जॉन सीना और हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की टीम ने भी उनका सपोर्ट किया. इसके साथ ही वह बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप भी रहे. बिग बॉस में आने से पहले आसिम रियाज ने वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में भी भूमिका निभाई थी.
 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...