NDTV Khabar

KBC 9: अनामिका मजूमदार नहीं हैं पहली करोड़पति, इस महिला टीचर ने जीते 5 करोड़

मुंबई में रहने वाली पंजाबी महिला सनमीत कौर साहनी ने टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति-6' (केबीसी) में पांच करोड़ रुपये जीते थे. विजेता घोषित होने पर केबीसी के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन इतने इमोश्‍नल हुए कि उन्‍होंने सनमीत को गले लगा लिया.

903 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 9: अनामिका मजूमदार नहीं हैं पहली करोड़पति, इस महिला टीचर ने जीते 5 करोड़
नई दिल्‍ली: कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन की पहली करोड़पति, अनामिका मजूमदार बन चुकी हैं. सोशल वर्क में अपना जीवन लगाने वाली और अपनी बेटी को प्‍यार से 'मंकी' कहने वाली गृहणी अनामिका की जीत ने कई महिलाओं के लिए दरवाजे खाले हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि क्‍या अनामिका वह पहली महिला हैं जो केबीसी क इतिहास में करोड़पति कहला रही हैं तो हम आपको बता दें कि केबीसी के 17 साल के इतिहास में अनामिका पहली नहीं, बल्कि दूसरी महिला कंटेस्‍टंट हैं जो करोड़पति बनी हैं. कौन बनेगा करोड़पति के 6ठें सीजन में मुंबई की रहने वाली सनमीत कौर ने एक नहीं बल्कि पूरे 5 करोड़ इस मंच से जीते हैं.

यह भी पढ़ें: KBC-9: इस तरह एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंचीं जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार

मुंबई में रहने वाली पंजाबी महिला सनमीत कौर साहनी ने टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति-6' (केबीसी) में पांच करोड़ रुपये जीते थे. विजेता घोषित होने पर केबीसी के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन इतने इमोश्‍नल हुए कि उन्‍होंने सनमीत को गले लगा लिया. सनमीत ने अपनी जीत पर कहा था,  "मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि मैं जीत गई! यकीन दिलाने के लिए कि मैंने पांच करोड़ रुपये जीत लिए, मिस्टर बच्चन को मेरे पास आना पड़ा और उन्होंने मुझे गले से लगा लिया. मेरे पति को भी आना पड़ा और बताना पड़ा.'
 
amitabh bachchan kbc 650

यह भी पढ़ें: यह है 1 करोड़ का सवाल, जिसने बनाया अनामिका को KBC 9 की पहली करोड़पति...

घरों में बच्चों को पढ़ाने वाली 37 वर्षीया सनमीत ने अपनी जीत के बाद कहा था, 'मैं अपनी पंजाबी परंपरा के कुछ धार्मिक अनुष्ठान अपने पैसों से कराना चाहती हूं. बाकी पैसे का क्या करूंगी, यह हम सोचेंगे.'

वह मूल रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन इधर कुछ वर्षों से मुंबई में रहती हैं. बता दें कि सनमीत के पति एक्‍टर हैं और कई फिल्‍मों में छोटे किरदारों में नजर आ चुके हैं.

VIDEO: सनमीत ने केबीसी में जीते पांच करोड़ रुपये

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement